सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज का लव एंथम 'तेरे बिना' हुआ रिलीज़!!

जब लॉकडाउन की घोष"/> सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज का लव एंथम 'तेरे बिना' हुआ रिलीज़!!

जब लॉकडाउन की घोष"> सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज का लव एंथम 'तेरे बिना' हुआ रिलीज़!!

जब लॉकडाउन की घोष"/>

date_range 14 Aug, 2020

सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज का लव एंथम 'तेरे बिना' हुआ रिलीज़!!


सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज का लव एंथम 'तेरे बिना' हुआ रिलीज़!!

जब लॉकडाउन की घोषणा की गई थी, सुपरस्टार सलमान खान परिवार के कुछ सदस्यों और इंडस्ट्री के करीबी मित्रों के साथ अपने पनवेल के फार्महाउस में थे। उन्होंने पिछले सात सप्ताह फार्म हॉउस में बिताए हैं, खुद को प्रोड्यक्टिव रखने और दर्शकों के लिए कंटेंट बनाने के लिए, उन्होंने दिलचस्प तरीक़े खोज निकाले है। हाल ही में, सलमान खान ने अपना पहला म्यूजिक सिंगल 'प्यार करोना' लॉन्च किया था जो कोरोना के इस कठिन समय में प्यार, मदद और देखभाल का संदेश देता है। और अब, उन्होंने अपना नया सिंगल 'तेरे बीना' रिलीज़ कर दिया है जो एक रोमांटिक गीत है।


"तेरे बिना" एक अन्य इन-हाउस प्रोडक्शन है, जिसमें सलमान खान के साथ खूबसूरत जैकलीन फर्नांडीज नज़र आ रहीं हैं और इसे साल का रोमांटिक गान माना जा रहा है। लॉकडाउन के सभी नियमों का पालन करते हुए गीत को सीमित संसाधनों के साथ बनाया गया है। इस म्यूजिक वीडियो को पूरी तरह से सलमान के पनवेल फार्महाउस पर फिल्माया गया है जिसमें आसपास के खूबसूरत स्थानों को कैप्चर किया गया है। खूबसूरत वीडियो में यह भी दिखाया गया है कि कैसे सलमान खान को हिट गीत बनाने के लिए किसी फैंसी उपकरण या स्थान की आवश्यकता नहीं है। यही नहीं, अभिनेता ने गायन से ले कर अभिनय और यहां तक ​​कि वीडियो का निर्देशन भी स्वयं किया है, और यह अविश्वसनीय है कि सलमान ने कैसे बैक अप या टीम के बिना इस गाने को तराशा है।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा,"मैंने ये गाना बनाया, गाया, शूट किया और पोस्ट किया आपके लिये, अब आप भी ये गाना सुनो, गाओ, और आपके स्वैग में शूट करो घर पर, पोस्ट करो, शेयर करो, टैग करो और एन्जॉय करो... #TereBina"

तेरे बिना के बारे में बात करते हुए, सलमान ने साझा किया,"लगभग सात सप्ताह पहले, जब हम फार्महाउस आए थे, हमें नहीं पता था कि हम यहां लॉकडाउन के तहत फस जाएंगे। इसलिए हम ऐसी चीज़ें करना चाहते थे जिससे खुद को व्यस्त रख सकें। और तभी हमने यह गाने करने का फैसला किया। हमने प्यार करोना लॉन्च किया और अब, हम तेरे बीना लॉन्च कर रहे हैं।" सुपरस्टार ने यह भी खुलासा किया कि उनके पास यह गाना कुछ समय से था। उन्होंने आगे कहा,"जब हम बच्चे थे, तब गैलेक्सी में हमारा एक दोस्त था। उसका नाम अज्जू भाटिया है, जो चौथी मंजिल पर रहता है। वह पूछता रहता है कि क्या मैं उसके लिए गाना गा सकता हूं। मैं लगातार काम करता रहता हूं और मैंने उसके लिए चार गाने गाए हैं। तेरे बिना उन गानों में से एक है। यह मेरी फिल्म में फिट नहीं हो रहा था इसलिए हमने सोचा कि चलो अब इसे रिलीज करते हैं।"

जैकी और सलमान को हमेशा से स्क्रीन पर एक बेहतरीन जोड़ी माना जाता है। उन्होंने पहली बार किक में अपनी उपस्थिति के साथ स्क्रीन पर आग लगा दी थी और अब तेरे बिना में, उनकी केमिस्ट्री अद्भुत है। सचमुच, घर में बनाए गए वीडियो में उनकी केमिस्ट्री अविश्वसनीय है और हमें लगता था कि यह केवल फिल्मों में ही हो सकता हैं! सलमान द्वारा खुद गाया गया यह सॉफ्ट ट्रैक, आपको एक भावनात्मक सफ़र पर ले जाता है जिसमें अनन्त प्रेम और लालसा के बारे में बात की गई है। जैकलीन ने साझा किया, "मुझे नहीं लगता था कि हम इसे कर पाएंगे। हम बड़े पैमाने पर भव्य निर्माण लागत पर गाने की शूटिंग करने के आदि हैं। वहाँ कॉस्ट्यूम, हेयर और मेकअप होता हैं। और फिर अचानक, हमने खुद को तीन लोगों की एक टीम में पाया। पहली बार, मैंने लाइट चेक किया और प्रॉप्स को यहाँ-वहाँ कर रही थी। यह एक शानदार अनुभव था और इसने हमें सिखाया कि हम कैसे मौजूदा स्थिति का अधिकांश उपयोग कर सकते है।"

सलमान और जैकलीन दोनों के पास कोई अन्य मदद उपलब्ध नहीं थी और उन्होंने स्वयं कुशलता से करने की चुनौती उठाई। मेकअप से लेकर हेयर और सेट की व्यवस्था तक, यह सब उनके द्वारा बिना किसी मदद के किया गया था। एक तरफ़ जहां जैकलीन का लुक नेचुरल था, वहीं सलमान एक डीप लुक में नज़र आये। सलमान ने खुलासा किया कि इस गाने को उनकी, जैकी और डीओपी इन तीन लोगों की उपस्थिति में पनवेल के फार्महाउस पर शूट किया गया है। उन्होंने कहा, "यहां गर्मी है। हमने गाने को चार दिन में शूट किया हैं। हम गाने को शाम 5.30 बजे से शाम 6.30-7 बजे के बीच शूट करते थे। सब कुछ पनवेल फार्महाउस के अंदर शूट किया गया है।" हालांकि कई लोगों को यह मुश्किल लग सकता है, लेकिन तीनों की इस टीम ने इसे बखूबी कर दिखाया है।

सलमान खान द्वारा निर्देशित और उनकी आवाज़ में गुनगुनाया गया यह गाना उनके दोस्त अजय भाटिया ने कंपोज़ किया है और शब्बीर अहमद द्वारा लिखित है। यह सलमान खान के यूट्यूब चैनल और सोशल मीडिया हैंडल पर अब उपलब्ध है।


Write your comment

add