date_range 03 Jul, 2020

कृति सेनन का नया टैटू मचा रहा धमाल


कृति सेनन का नया टैटू मचा रहा धमाल

बॉलिवुड की खूबसूरत ऐक्ट्रेसेज में से एक कृति सैनन सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए फोटोज और विडियोज शेयर करती रहती हैं। कृति सैनन ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में उनके नए टैटू की एक झलक दिखाई दे रही है।

कृति सैनन ने इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा, ‘कुछ नया करने की शुरुआत’। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि ऐक्ट्रेस के कंधे पर ड्रेस से टैटू का कुछ पार्ट दिखाई दे रहा है। देखने में टैटू ‘के’ की तरह दिखाई दे रहा है, जो उनके नाम का पहला अक्षर है। ऐक्ट्रेस अपने टैटू को एक रहस्य बनाए रखना चाहती है, क्योंकि उन्होंने तस्वीर में इसे सिर्फ ‘वी’ जैसा दिखाया है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कृति सैनन की 2019 में 'लुका छिपी', 'अर्जुन पटियाला', 'हाउसफुल 4' और 'पानीपत' जैसी फिल्‍में आईं। फिलहाल, वह अपकमिंग फिल्‍म 'मिमी' की शूटिंग में बिजी हैं। एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इंटेंस फिजिकल ट्रांसफर्मेशन के तहत कृति फिल्‍म मिमी के लिए 15 किलो वेट बढ़ाएंगी। अभी उनका वजन 56 किलो है और 15 किलो बढ़ाने के बाद वह 70 के ऊपर हो जाएंगी।

Write your comment

add