date_range 02 Apr, 2020

सलमान खान के घर तक पहुंची बिग बॉस के विवाद की आंच


सलमान खान के घर तक पहुंची बिग बॉस के विवाद की आंच

टी वी का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस को लेकर विवाद बढ़ते ही जा रहे हैं! कई सरे हिंदू संगठनों के अलावा और भी बहुत सरे लोग इस शो पर रोक लगाने की मांग कर रहे हैं! आपको बता दे की ये विरोध सोशल मीडिया से शुरू हुआ था और अब ये सलमान खान के घर तक पहुँच गया है!

इन सब के अलावा 'बिग बॉस 13' को लेकर देशभर में कई जगह प्रदर्शन हो रहे हैं। इतना ही नहीं बहुत सी जगहों पर सलमान का पुतला भी फूंका जा रहा है! दरअसल, 'बेड फ्रेंड फॉरेवर कॉन्सेप्ट' की वजह से शो में लड़कियों को लड़कों के साथ बेड साझा करना था। इसी कॉन्सेप्ट की वजह से शो का प्रसारण बंद करने की मांग हो रही है। यहां तक कि इस शो पर अश्लीलता फैलाने का भी आरोप लगा। ये मामला बढ़ता देख मेकर्स ने कॉन्सेप्ट में बदलाव कर दिया बावजूद इसके बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा।

आपको बता दे की सबसे पहले सोशल मीडिया पर 'बिग बॉस' को बंद कराने की मांग उठी। सोशल मीडिया पर लोग लव जेहाद फैलाता बिग बॉस, #Boycott_BigBoss और #UnsubscribeColoursTV जैसे हैशटैग को ट्रेंड कराने लगे। इन ट्वीट्स के जरिए लोग बिग बॉस में अश्लीलता फैलाने का आरोप लगा रहे थे।

इन सभी के चलते गाजियाबाद के लोनी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर ने सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को खत भी लिखा था। उन्होंने इस खत के ज़रिये कहा की वो तत्काल कलर्स चैनल पर चल रहे रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' को बंद कराएं । कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मामले पर सख्ती से ध्यान दिया जा रहा है!

Write your comment

add