date_range 01 Apr, 2020

हाईवे पर चलती कार में संबंध बना रहा था कपल, 2 साल तक ड्राइविंग पर बैन


हाईवे पर चलती कार में संबंध बनाने वाले एक कपल को कोर्ट ने रैश ड्राइविंग का दोषी करार दिया है। ये मामला स्पेन के विलकास्टिन का है। कोर्ट ने कपल को 6 महीने की स्थगित सजा सुनाई है। साथ ही 2 साल तक ड्राइविंग पर बैन लगा दिया है।
सड़क पर गाड़ी चलाने के दौरान एक गलती हुई कि नहीं आपके साथ ही दूसरे की जान पर भी आफत बन आती है। ऐसे में सड़क पर गाड़ी चलाने को लेकर कई सख्त नियम भी बनाए गए हैं। लेकिन कुछ लोग इस नियम को ताक पर रखकर कुछ भी करते हैं। स्पेन के मैड्रिड के कपल का एक वीडियो पिछले साल सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस क्लिप को जब पुलिस ने देखा तो कार की तलाश शुरू की। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने कपल की कार का नंबर ट्रेस कर लिया और आरोपियों के घर तक पहुंच गई। दरअसल यह कपल हाईवे पर चलती कार में संबंध बनाता दिखाई दिया था। डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने आरोपियों तक पहुंचने के लिए लोगो से भी मदद मांगी थी। पकड़े गए आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में रैश ड्राइविंग का अपराध स्वीकार कर लिया था।
बाद में ये मामला कोर्ट पहुंच गया और वहां भी आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। कोर्ट ने हाईवे पर रैश ड्राइविंग के आरोप में कपल को छह महीने की सजा सुनाई है। हालांकि कोर्ट ने कपल को बाद में जमानत भी दे दी। कोर्ट ने कपल के दो साल तक कार चलाने पर बैन लगाया है। कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए कहा कि कपल ने कार चलाते समय जिग-जैग तरीके से ड्राइविंग की, जिससे वहां से गुजर रहे वाहनों के लिए खतरा बढ़ गया था। क्योंकि ड्राइवर की गर्लफ्रेंड उनके ऊपर बैठी थी।

Write your comment

add