Bollywood Bulletin: जया बच्चन-रवि किशन की तू-तू, मैं-मैं, ड्रग्स केस में बड़ा खुलासा

बॉलीवुड और टेलीविजन के गलियारों में काफी कुछ होता हुआ नजर आया है। जानिए कंगना रनौत, जया बच्चन और रवि किशन के बीच किसा विवाद सबसे ज्यादा चर्चा में है।

Bollywood Bulletin: जया बच्चन-रवि किशन की तू-तू, मैं-मैं, ड्रग्स केस में बड़ा खुलासा
जया बच्चन और सुशांत सिंह राजपूत

15 सितंबर यानी मंगलवार के दिन बॉलीवुड और टेलीविजन के गलियारों में काफी हलचल मचती हुई नजर आई है। आपके पसंदीदा सितारे किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने हुए दिखाई दिए हैं। इंस्टाफीड के बॉलीवुड बुलेटिन में आइए जानते हैं कि आखिर कंगना रनौत, रवि किशन और जया बच्चन के बीच क्या है विवाद? सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स मालमे को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ जिसने हर किसी को हैरानी में डाल दिया।

1. सुशांत के फार्महाउस के पास आईलैंड पर होती थी पार्टी

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स मामला जो सामने आया है उसमें बड़ा खुलासा हुआ है। एक्टर के फार्म हाउस के पास पावना आइलैंड पर ड्रग्स पार्टी होने का खुलासा हुआ है।  इस बात का खुलासा बोटमैन जगदीश ने किया है। उन्होंने एनसीबी को अपना बयान दर्ज करवाया है। बोटमैन जगदीश के मुताबिक पावना आइलैंड पर सुशांत अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते थे। इस आइलैंड पर सुशांत के साथ रिया चक्रवर्ती कई बार आई है। इसके अलावा जगदीश ने खुलासा किया कि इस आइलैंड में एक्ट्रेस सारा अली खान भी 4 से 5 बार आई है।

2. कंगना रनौत ने किया फिर करण जौहर पर वार

कंगना रनौत ने एक बार फिर से करण जौहर पर निशाना साधा है। उन्होंने अपने ट्वीट में कई बातों का जिक्र किया। उन्होंने लिखा , "इंडस्ट्री सिर्फ़ करण जोहर/उसके पापा ने नहीं बनाई, बाबा साहेब फाल्के से लेकर हर कलाकार और मज़दूर ने बनाई है,उस फ़ौजी ने जिसने सीमाओं को बचाया, उस नेता ने जिसने संविधान की रक्षा की है, उस नागरिक ने जिसने टिकट ख़रीदा और दर्शक का किरदार निभाया, इंडस्ट्री करोड़ों भारतवासीयों ने बनाई है।"


3. जया बच्चन ने साधा सांसद रवि किशन पर निशाना

मॉनसून सत्र के पहले दिन गोरखपुर से सांसद और एक्टर रवि किशन ने संसद में देश और बॉलीवुड में ड्रग के बढ़ते इस्तेमाल और तस्करी का मुद्दा उठाया था। अब इस पर सासंद जया बच्चन ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उनका बिना नाम लिए कई बातें कही है। उन्होंने कहा कि जो लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं।

4. कंगना रनौत का जया बच्चन पर पलटवार

राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने मॉनसून सत्र के पहले दिन रवि किशन ने जो ड्रग्स मामले को लेकर बात की उस पर अपनी प्रतिक्रिया उन्होंने रखी। साथ ही कहा कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं। जया बच्चन के इस बयान पर कंगना रनौत ने अब अपनी प्रतिक्रिया दी है। कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा- जया जी क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर मेरी जगह पर आपकी बेटी श्‍वेता को किशोरावस्था में पीटा गया होता, ड्रग्‍स दिए गए होते और शोषण होता. क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर अभिषेक लगातार धमकियां और शोषण की बात करते और एक दिन फांसी से झूलते पाए जाते? थोड़ी हमदर्दी हमसे भी दिखाइए।

5. जोधपुर कोर्ट का आदेश सलमान खान हो पेश 

बिग बॉस के लिए जहां सलमान खान पूरी तरह  से तैयार हैं। वहीं, दूसरी ओर उनकी मुसीबत बढ़ती हुई नजर आ रही है। काला हिरण शिकार मामले और आर्म्स एक्ट मामले में सलमान खान को 28 सितंबर को जोधपुर की जिला अदालत में पेश होना है। इस बात का आदेश कोर्ट ने हाल ही में उन्हें दिया है।

6. POK का फुल फॉर्म बताने में फेल हुई अर्शी खान

बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट अर्शी खान हमेशा की तरह इस बार भी सुर्खियों में बनी हुई है। सोशल मीडिया पर वो जबरदस्त तरीके से ट्रोल हो रही है। दरअसल वह एक लाइव टीवी डिबेट में पीओके का फुल फॉर्म नहीं बता पाई थी। उनके साथ डिबेट में बैठे बीजेपी नेता संबित पात्रा ने उन्हें फुलफॉर्म का मतलब बताया है।

7. रागिनी को 14 दिन की हिरासत, संजना की बढ़ी पुलिस कस्टडी

ड्रग मामले को लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ इस वक्त कन्नड फिल्म इंडस्ट्री भी घेरे में आती हुई नजर आई है। इसी सिलसिले में बेंगलुरू की कोर्ट ने एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। वहीं, इसके अलावा एक्ट्रेस संजन गलरानी की पुलिस कस्टडी भी तीन दिन तक के लिए बढ़ा दी है।

 8. कोरोना में बेटे को मिस कर रही है मलाइका

सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनका बेटा अरहान और पेट डॉग दिखाई दे रहा है। वो दीवार की दूसरी तरफ है और एक्ट्रेस अपने बेटे को काफी मिस कर रही है। लेकिन कोरोना वायरस के चलते एक्ट्रेस अपने बेटे से नहीं मिल पा रही है। 


9. जॉन अब्राहम ने नेपोटिज्म मुद्दे पर रखी राय

जॉन अब्राहम हाल ही में नेपोटिज्म को लेकर  खुलकर अपनी बात रखते हुए नजर आए हैं। उन्होंने इसकी तुलना ट्विटर ट्रेडिंग टर्म से कर दी है। एक इंटरव्यू में जॉन ने कहा," हर किसी की अपनी जर्नी और अपने चैलेंजेज होते हैं। आपके पास इस इंडस्ट्री में सिर्फ 2 ही ऑप्शन्स हैं या तो काम करो या फिर बैठकर जहर घोलते रहो।  मैं एक आउटसाइडर था जब मैंने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी।' इसके अलावा जॉन ने इस इंटरव्यू में ये भी कहा,"जो नए लोग इस इंडस्ट्री में करियर बनाने के लिए आ रहे हैं उन सभी को अपने लिए विकल्प ढूंढने होंगे। अगर उन्हें यहां काम नहीं मिलता तो वो खुद के लिए काम बनाएं।'

10. बिग बॉस को होस्ट करते दिखेंगे सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस 14 को लेकर एक और बड़ी खबर इस वक्त सामने आई है। हाल ही में सामने आई एक ताजा रिपोर्ट के मुताबिक ऐसा कहा जा रहा है कि सलमान खान के साथ सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के 14 वें सीजन को को- होस्ट करेंगे। उनकी लोकप्रियता को ध्यान में रखते हुए निर्माताओं ने उन्हें बिग बॉस 14 के लिए भी रखा है।

यहां देखिए बॉलीवुड से जुड़ी खबरें