Bollywood Bulletin: कंगना ने दिया जया बच्चन को करारा जवाब, खाली-पीली का नया गाना रिलीज

बॉलीवुड और टेलीविजन के गलियारों में काफी कुछ होता हुआ नजर आया है। जानिए कंगना रनौत ने कैसे थाली वाले बयान पर दिया है जया बच्चन को करारा जवाब।

Bollywood Bulletin: कंगना ने दिया जया बच्चन को करारा जवाब, खाली-पीली का नया गाना रिलीज
कंगना रनौत (क्रेडिट-इंस्टाग्राम)

16 सितंबर यानी बुधवार के दिन बॉलीवुड और टेलीविजन के गलियारों में काफी हलचल मचती हुई नजर आई है। आपके पसंदीदा सितारे किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने हुए दिखाई दिए हैं। इंस्टाफीड के बॉलीवुड बुलेटिन में आइए जानते हैं कि आखिर किस तरह से रवि किशन और जया बच्चन का विवाद अब बढ़ गया है? सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स मामले को लेकर अब कौन सा नया खुलासा हुआ है।

1.जया बच्चन के थाली वाले बयान पर कंगना का वार

जया बच्चन ने संसद में अपने भाषण के अंदर रवि किशन का नाम लिए बिना कहा था कि ये लोग जिस थाली में खाते है उसी में छेद करते हैं। ये तब हुआ जब मॉनसून सत्र के पहले दिन रवि किशन ने ड्रग्स मामले को लेकर बात रखी थी।  कंगना रनौत ने लेकिन अब जया बच्चन के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते एक ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने? एक थाली मिली थी जिसमें दो मिनट के रोल आइटम नम्बर्ज़ और एक रोमांटिक सीन मिलता था वो भी हीरो के साथ सोने के बाद,मैंने इस इंडस्ट्री को फ़ेमिनिज़म सीखाया,थाली देश भक्ति नारीप्रधान फ़िल्मों से सजाई,यह मेरी अपनी थाली है जया जी आपकी नहीं।'

2.श्रुति मोदी से पूछताछ कर रही SIT का मेंबर कोरोना पॉजिटिव  

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स मामले को लेकर जांच और भी ज्यादा तेज हो गई है। पहले शोविक और फिर रिया चक्रवर्त को गिरफ्तार किया गया। वहीं, बुधवार को श्रुति मोदी एनसीबी के दफ्तार पूछताछ के लिए पहुंच गई है। उन्हें इस मामले में समन भेजा गया था लेकिन उन्हें वापस कर दिया गया। ऐसा इसलिए क्योंकि एनसीबी की जो टीम उनसे पूछताछ कर रही थी उसका एक सदस्य कोरोना पॉजिटिव निकला। ऐसे में आगे की चीजों को ध्यान में रखते हुए ही कुछ होगा। उन्हें दोबारा समन भेजकर पूछताछ हो सकती है।


3.इलाज के लिए दुबई रवाना हुए संजय दत्त

एक्टर संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता दत्त के साथ अपने इलाज के लिए दुबई रवाना हो गए हैं। आपको बात दें कि कुछ दिनों पहले उनका कैंसर डायग्नोस हुआ था, जिसके बाद ही वो ट्रीटमेंट के लिए दुबई रवाना हुए हैं। मान्यता ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है।

4.रवि किशन का थाली वाली बात पर पलटवार

इस वक्त ड्रग्स मामले को लेकर विवाद काफी ज्यादा अलग ही तरह से बढ़ता हुआ नजर आ रहा है। इस विवाद को अब काफी ज्यादा तूल दिया जा रहा है और कुछ राजनेता अलग ही रूप देने की इसे कोशिश कर रहे हैं। जया बच्चन ने रवि किशन पर तीखी प्रक्रिया देते हुए कहा था कि जिस थाली में खाया उसी में छेद किया। लेकिन अब ये जुबानी जंग खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। अब रवि किशन ने फिर अपने बयान पर जोर देते हुए अपने ट्वीट में लिखा- जिस थाली में जहर हो उसमे छेद करना ही पड़ेगा। वरिष्ठ अभिनेता राजनेताओं को तो इसमें सहयोग ही करना चाहिए। जया जी के ज़माने में केमिकल जहर नहीं था। लेकिन अब है। हमारी खूबसूरत इंडस्ट्री की महान पीढ़ी उनकी चपेट में आ रही है। हमे इसको बचाना है।

5.सारा और सुशांत का सिगरेट पीते वीडियो वायरल

सुशांत सिंह राजपूत में ड्रग मामले को लेकर एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया है। उन्होंने इसके बाद इस मामले में सारा अली खान समेत कई सितारों का नाम भी लिया। लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर सारा अली खान का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में सारा अली खान सुशांत के साथ सिगरेट पीते हुए नजर आई हैं। दोनों बालकनी में दिखाई दे रहे हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि वीडियो सुशांत के पावना लेक फार्महाउस का है। सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत के एक स्टाफ ने इस वीडियो को बनाया है। दोनों कलाकार यहां से फिल्म केदारनाथ के प्रमोशन के लिए निकल पड़े थे। ऐसा कहा जा रहा है कि ये वीजियो दिसंबर 2018 से मार्च 2019 के बीच का है।

 6.सुशांत के दोस्त युवराज ने किया बड़ा खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त युवराज ने उनका लेकर और इंडस्ट्री में ड्रग्स के इस्तेमाल को लेकर कई बातें कही है। उन्होंने बताया कि सुशांत और युवराज की दोस्ती स्ट्रग्ल के दिनों में ऑडिशंस के दौरान हुई थी। उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि सुशांत ड्रग्स लेते थे या नहीं। वहीं, उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स को लेकर कहा कि इंडस्ट्री में अधिक मात्रा में इसका चलन है। बड़े लोगों की पार्टी में इसका ज्यादा सेवन किया जाता है। अगर इन बड़े फिल्मी लोगों के साथ ड्रग्स ना लिया जाए तो ये आपको काम नहीं देते था फिर आपको फिल्मों में नहीं लेते। ये इंडस्ट्री का एक हिस्सा है, सुशांत भी वहीं झेल रहा था मैं भी वहीं झेलता हूं. मेरे हाथ से तीन-चार फिल्मे गई है फिल्म इंडस्ट्री के बच्चों को मिली है।

7.रिया के विच हंट पर मीडिया के नाम खुले पत्र

बॉलीवुड के कई सितारों समेत हजारों लोगों ने एक खुले पत्र पर साइन किए हैं जोकि मीडिया के नाम पर है। पत्र में सुशांत सिंह राजपूत केस में मीडिया की कवरेज और  रिया चक्रवर्ती के मीडिया ट्रायल का पूरजोर तरीके से विरोध किया गया है। इस खुले पत्र में अनुराग कश्यप, गौरी शिंदे, जोया अख्तर और सोनम कपूर ने समेत 2500 लोगों ने हस्ताक्षर किए हैं। इस पत्र को आगे बढ़ा दिया गया है। पत्र में ये भी कहा गया है कि मीडिया ने संजय दत्त और सलमान खान को किस तरह से क्लीन चिट दिया। दोनों ही एक्टर्स का एक लंबा इतिहास रहा है।


8.बिग बॉस 14 का हिस्सा नहीं होंगे यूट्यूबर कैरी मिनाती

बिग बॉस 14 की शुरुआत 3 अक्टूबर से होने वाली है। लेकिन इसी बीच ऐसा कहा जा रहा था कि यूट्यूबर कैरी मिनाती भी बिग बॉस का हिस्सा होंगे। लेकिन अब खुद उन्होंने अपने एक पोस्ट के जरिए इस बात को साफ कर दिया है कि वो शो का हिस्सा नहीं होंगे।9.खाली-पीली फिल्म का नया गाना हुआ रिलीज

खाली पीली फिल्म का नया गाना रिलीज कर दिया गया है। गाने का नाम है तहस नहस  जोकि एख रोमांटिक गाना है। इस गाने को गैरेज में शूट किया गया है। इस गाने में अनन्या पांडे और ईशान खट्टर की जोड़ी खूब रंग जमाते नजर आ रहे हैं।

10.प्रीति जिंटा का तीसरी बार हुआ कोरोना टेस्ट

एक्ट्रेस प्रीति जिंटा लगातार तीसरी बार कोरोना वायरस जांच रिपोर्ट में निगेटिव पाई गई है। फिलहाल आईपीएल 2020 में शामिल होने के लिए दुबई गई हुई है।  प्रीति ने अपने टेस्ट से जुड़ा वीडियो शेयर किया है।   

यहां देखिए बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें