शादी की पहली एनिवर्सरी पर रोमांटिक हुए राहुल-दिशा, प्लेन में सरेआम किया किस

बिग बॉस फेम राहुल वैद्य और दिशा परमार ने अपनी शादी को एक साल पूरा कर लिया है. दोनों अपनी वेडिंग एनिवर्सरी को यादगार बनाने के लिए लंदन पहुंचे हैं.

  • 578
  • 0

बिग बॉस फेम राहुल वैद्य और दिशा परमार ने अपनी शादी को एक साल पूरा कर लिया है. दोनों अपनी वेडिंग एनिवर्सरी को यादगार बनाने के लिए लंदन पहुंचे हैं. हॉलिडे के दौरान दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और लगातार फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. फैंस को भी कपल का रोमांटिक अंदाज पसंद आ रहा है. हाल ही में राहुल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दिशा के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिसके चलते दोनों सुर्खियों में आ गए हैं.

दिशा राहुल का रोमांटिक अंदाज

शेयर की गई तस्वीरों में राहुल और दिशा के बीच प्यार साफ देखा जा सकता है. इनमें से एक फोटो में दोनों लिप लॉक करते नजर आ रहे हैं. एक फोटो में दिशा राहुल को रोमांटिक अंदाज में किस करती नजर आ रही हैं. राहुल ने ये तस्वीरें अपनी पहली मैरिज एनिवर्सरी के मौके पर लगाई हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपनी पत्नी के लिए एक प्यारा सा नोट भी लिखा है.


इस पोस्ट में राहुल वैद्य ने दिल की बात शेयर करते हुए लिखा, 'हैप्पी फर्स्ट मैरिज एनिवर्सरी माय लव। कितनी जल्दी एक साल बीत गया. मैं आपको अपने जीवन साथी के रूप में पाकर बहुत भाग्यशाली महसूस करता हूं. अगले 7 जन्मों के लिए मैं केवल तुमसे ही माँगता हूँ. मैं आपकी आंतरिक सुंदरता के कारण हर दिन चमकता हूं.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT