गिनीज वर्लड रिकॉर्ड्स ने मंडे को बताया सबसे खराब दिन, लोगों ने भरी सहमति

सोमवार हफ्ते का वह दिन होता है जो के लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आता। बच्चे से लेकर बड़े भी कहीं ना कहीं इस दिन को बिल्कुल भी पसंद करते हुए नहीं नजर नहीं आते।

गिनीज वर्लड रिकॉर्ड्स ने मंडे को बताया सबसे खराब दिन, लोगों ने भरी सहमति

सोमवार के दिन के बारे में यदि किसी से पूछा जाए तो उसके मुंह से हमेशा नकारात्मक बीते ही कहीं न कहीं निकलेगी। ऐसा इसलिए क्योंकि सोमवार के दिन लोगों को ऑफिस जाने या अपने काम की शुरुआत करने में कहीं ना कहीं मुश्किल आती है। ऐसा इसलिए क्योंकि इससे पहले आते हैं शनिवार और रविवार उस लोगों की छुट्टी होती है। ऐसे में क्या आपको पता है कि गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड ने सोमवार को हफ्ते का सबसे खराब दिन करा दिया है। यहां सिर्फ आपको ही नहीं बल्कि खुद गिनेस वर्ल्ड रिकॉर्ड को भी सोमवार हफ्ते का सबसे खराब दिन लगता है।


सोमवार हफ्ते का वह दिन होता है जो के लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आता। बच्चे से लेकर बड़े भी कहीं ना कहीं इस दिन को बिल्कुल भी पसंद करते हुए नहीं नजर नहीं आते। यह बात हम ऐसे ही नहीं बोल रहे दरअसल दुनिया भर में रिकॉर्ड बांटने वाली संस्था गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड को भी सोमवार का दिन बिल्कुल भी पसंद नहीं है। 


दरअसल इस मामले में गिनेस वर्ल्ड रिकॉर्ड से सोमवार के दिन ट्वीट करते हुए अपनी बात में यह कहा- हम अधिकारिक तौर पर सोमवार को सप्ताह का सबसे खराब दिन का रिकॉर्ड दे रहे हैं। लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गिनीज ने यह बात मजाकिया अंदाज में कही है या फिर वास्तव में मंडे को सबसे खराब दिन बताया है यह चीज अभी पूरी तरह से साफ नहीं हुई है, लेकिन लोग इस पर मजेदार कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा मैं इसीलिए मंडे को छुट्टी लेता हूं इसके रिप्लाई में गिनेस ने कहा स्मार्ट। वहीं दूसरी यूजर ने इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए दिखा बहुत देर लग गई है आपको इसके रिप्लाई में गिनीज ने लिखा- हां हमें पता है। वैसे देखा जाए तो ये चीज सही में काफी मजाकिया है।