एलन मस्क के ट्विटर का मालिक बनते ही कंगना रनौत ने जताई खुशी, पराग अग्रवाल के निकाले जाने पर बजाई तालियां

कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर खुशी जाहिर करते हुए कई ट्विट्स फैंस के बीच शेयर किए हैं। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एलन मस्क को लेकर खुशी जातते हुए उनके लिए तालियां बजाते हुए फैंस के ट्वीट को शेयर किया है।

एलन मस्क के ट्विटर का मालिक बनते ही कंगना रनौत ने जताई खुशी, पराग अग्रवाल के निकाले जाने पर बजाई तालियां

बिजनेस की दुनिया से जुड़ी एक बड़ी खबर इस वक्त सामने आ रही है। टेस्ला के सीईओ एलन मस्क अब ट्विटर के नए मालिक बन गए हैं। उन्होंने इस कंपनी का मालिक बनते ही कंपनी के सीईओ पराग अग्रवाल को उनके पद से हट दिया है। एलन मस्क के मालिक बनते ही बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना ने अपनी खुशी जाहिर की है। 


कंगना ने सोशल मीडिया पर खुशी जाहिर करते हुए कई ट्विट्स फैंस के बीच शेयर किए हैं। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एलन मस्क को लेकर खुशी जातते हुए उनके लिए तालियां बजाते हुए फैंस के ट्वीट को शेयर किया है। कंगना ने अपने एक फैन का पोस्ट शेयर किया है, जिसने एलन मस्क से एक्ट्रेस के अकाउंट को बहाल करने की मांग उठाई है। 


यूजर ने लिखा, फ्रीडम ऑफ स्पीच भावना का कद्र करते हुए उम्मीद है कि एलन मस्क कंगना रनौत का अकाउंट बहाल करेंगे। इसके अलावा कंगना ने एक और इंस्टा पोस्ट किया है जिसमें पराग अग्रवाल को हटाने की खबर पर एक्ट्रेस तालियां बजाती नजर आईं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले साल के मई के महीने में विवादास्पद ट्वीट की वजह से कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट पर्मानेंट सस्पेंड कर दिया गया था। इसके अलावा एक्ट्रेस कंगना रनौत के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो फिल्म इमरजेंसी’ में इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आएंगी। इसके अलावा कंगना रनौत के पास 'सीता' और 'नटी बिनोदिनी' नाम के दो प्रोजेक्टस भी हैं।