काशी-मथुरा मुद्दों पर कंगना रनौत ने दिया बड़ा बयान, कहा- यहां पर भी अयोध्या की तरह...

राजनीतिक और सामाजिक मसलों पर बात करते हुए कंगना रनौत ने अपनी बात रखी। साथ ही कंगना ने इस दौरान काशी-मथुरा मामले को लेकर एक बड़ा बयान भी जारी किया।

काशी-मथुरा मुद्दों पर कंगना रनौत ने दिया बड़ा बयान, कहा- यहां पर भी अयोध्या की तरह...

पीएम नरेंद्र मोदी को हर साल जन्मदिन के मौके पर कई सारे तोहफे मिलते और उसके बाद उनकी नीलामी की जाती है। इस बार भी उन्हें कई सारे तोहफे मिले, जिसकी अब नीलामी हो रही है। उन तोहफों की अब बोली लग रही है, जिन्हें देखने के लिए खुद एक्ट्रेस कंगना रनौत पहुंची थीं। कंगना रनौत ने इस दौरान पीएम मोदी को मिले खास तोहफों राम जन्मभूमि के मॉडल और उसकी मिट्टी को लेकर बोली लगाई। साथ ही काशी-मथुरा विवाद को लेकर जब उनसे सवाल किया गया तो इसका जवाब भी एक्ट्रेस ने अपने अंदाज में दिया। 


राजनीतिक और सामाजिक मसलों पर बात करते हुए कंगना रनौत ने अपनी बात रखी। साथ ही कंगना ने इस दौरान काशी-मथुरा मामले को लेकर एक बड़ा बयान भी जारी किया। उन्होंने अपनी बात रखते हुए कहा, “मैं उम्मीद करती हूं कि सत्य की जीत होगी।” काशी-मुथरा को लेकर उन्होंने कहा “हमने हमेशा से यही सुना है कि यह श्री कृष्ण का जन्म स्थान है तो उम्मीद करती हूं कि यहां पर भी अयोध्या की तरह एक भव्य मंदिर बने।”


अपनी आने वाली फिल्म इमरजेंसी को लेकर उन्होंने कहा इंदिरा गांधी की अच्छाई और कमियों दोनों के बारे में लोगों को जानना चाहिए, लेकिन इससे पहले ऐसा करना मुमकिन नहीं था, लेकिन मौजूदा सरकार ने ऐसा मौका दिया है। ऐसे में हम यह फिल्म बना रहे हैं। जब कंगना से राजनीति में आने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, 'हम चाहते हैं कि देश में एक अच्छी सरकार बनी रहे। हालांकि अभी मेरा राजनीति में आने का कोई इरादा नहीं है, क्योंकि जहां मैं हूं वहां खुद को स्थापित कर चुकी हूं। एक नई जगह पहुंचकर फिर से खुद को स्थापित करने का फिलहाल कोई इरादा नहीं है।