ऑस्कर के लिए चुनी गई फ़िल्म 'लास्ट फ़िल्म शो' 95 सिनेमाघरों में होगी रिलीज़, केवल 95 प्रति टिकट की कीमत पर!

गुजराती भाषा में आने वाली फ़िल्म लास्ट फ़िल्म शो शुक्रवार (14 अक्टूबर) को पूरे भारत में थियेट्रिकल रूप से रिलीज़ होने के लिए तैयार हैं। लेकिन दर्शक अब इसे गुरुवार की रात को देख सकते हैं।

ऑस्कर के लिए चुनी गई फ़िल्म 'लास्ट फ़िल्म शो' 95 सिनेमाघरों में होगी रिलीज़, केवल 95 प्रति टिकट की कीमत पर!

ऑस्कर में भारत की आधिकारिक प्रविष्टि 'लास्ट फ़िल्म शो' ('छेल्लो शो') की थियेट्रिकल रिलीज़ के लिए उत्साह ऊंची स्तर पर है। सिनेमा का जादू बिखेरने के हेतु और फ़िल्म के आसपास भारी चर्चा को देखते हुए 'लास्ट फ़िल्म शो' ('छेल्लो शो') के निर्माता फ़िल्म को गुरुवार, 13 अक्टूबर के आख़िरी शो में रिलीज़ कर रहे हैं।


गुजराती भाषा में आने वाली फ़िल्म शुक्रवार (14 अक्टूबर) को पूरे भारत में थियेट्रिकल रूप से रिलीज़ होने के लिए तैयार हैं। लेकिन दर्शक अब इसे गुरुवार की रात को देख सकते हैं। बस यही नहीं, 95वें अकादमी पुरस्कारों के लिए अपने चयन को ध्यान में रखते हुए 'लास्ट फ़िल्म शो' अब 95 सिनेमाघरों में 95 रुपये की टिकट‌ पर दर्शायी जायेगी। 'लास्ट फिल्म शो' ('छेल्लो शो') को एक दिन पहले सस्ती कीमत पर दर्शकों के लिए लाने के लिए निर्माताओं द्वारा यह एक योग्य पहल है।


इस ख़बर को साझा करते हुए निर्देशक पॅन नलिन ने कहा, "हमारी फ़िल्म 'लास्ट फ़िल्म शो' ('छेल्लो शो') के लिए फ़ॅन्स में ज़बरदस्त उत्साह है और हम सभी इसे गुरुवार के 'लास्ट शो' पर रिलीज़ करते हुए बहुत ख़ुश हैं। साथ ही, 95वें ऑस्कर में इसके चयन का जश्न मनाने के लिए इसे 95 सिनेमाघरों में 95 रुपये की शानदार कीमत पर रिलीज़ करने से बेहतर तरीक़ा और क्या हो सकता है?"


रॉय कपूर फिल्म्स के निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर और जुगाड़ मोशन पिक्चर्स के धीर मोमाया ने कहा, "हमें बहुत ख़ुशी है कि हमारी फ़िल्म 'लास्ट फ़िल्म शो' ('छेल्लो शो') आख़िरकार बड़े पर्दे पर पहुंच रही है। हमारे एक्ज़िबिटर के साथ‌ हम 95 सिनेमाघरों में गुरुवार के लास्ट शो को रुपये 95 की कीमत पर फ़िल्म रिलीज़ कर रहे हैं। भारत भर के दर्शकों ने हमारी फ़िल्म के लिए जो प्यार और उत्साह दिखाया है, उसका सम्मान करने का यह हमारा विनम्र तरीक़ा है।


लास्ट फ़िल्म शो रॉय कपूर फिल्म्स, जुगाड़ मोशन पिक्चर्स, मॉनसून फिल्म्स और छेल्लो शो LLP द्वारा निर्मित है। रॉय कपूर फिल्म्स PVR सिनेमाज़ के साथ साझेदारी में भारत में फ़िल्म का डिस्ट्रीब्यूशन करेगी। फ़िल्म को USA में सॅमुअल गोल्डविन फिल्म्स और फ्रांस में ऑरेंज स्टूडियो द्वारा रिलीज़ किया जाएगा। शोचिकू स्टूडियोज और मेडुसा फ़िल्म को क्रमशः जापानी और इतालवी सिनेमाघरों में ला रहे हैं।