10वें दिन पोन्नियिन सेल्वन-1 का रहा ये शानदार कलेक्शन, द कश्मीर फाइल्स को छोड़ा पीछे

पोन्नियन सेल्वन 1 फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो वो भी बहुत तेजी से आगे बढ़ रहा है और रविवार के दिन फिल्म आज बड़े-बड़े कमाल करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

10वें दिन पोन्नियिन सेल्वन-1 का रहा ये शानदार कलेक्शन, द कश्मीर फाइल्स को छोड़ा पीछे

बॉक्स ऑफिस पर इस वक्त फिल्म पोन्नियन सेल्वन 1 का जलवा जबरदस्त तरीके से कायम है। ये फिल्म 30 सितंबर के दिन रिलीजी हुई थी, तब से लेकर अब तक फिल्म ने शानदार तरीके से कमाई की है। इस फिल्म को देश के साथ-साथ विदेश में भी पसंद किया जा रहा है। फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो वो भी बहुत तेजी से आगे बढ़ रहा है और रविवार के दिन फिल्म आज बड़े-बड़े कमाल करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। दूसरे रविवार पर भी फिल्म का क्रेज देखने को मिलने वाला है। 


फिल्म ने दूसरे वीकेंड में शानदार शुरुआत की और शुक्रवार को भारत में 9.35 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। वर्किंग डे होने के चलते शुक्रवार को फिल्म की कमाई में थोड़ी सी कमी देखने को मिली है। रिलीज होने के बाद फिल्म पहली बार ऐसा हुआ है जब हिंदी में पोन्नियिन सेल्वन 1 ने 1 करोड़ की कम कमाई की है। शनिवार के दिन फिल्म ने अच्छी कमाई की। फिल्म ने 14.9 करोड़ करोड़ का जबरदस्त कलेक्शन किया। शनिवार के दिन जो कमाई हुई है उसे मिलाकर फिल्म की कुल ऑफिस की कमाई 200 करोड़ रुपये से बस जरा सी कम रही। 9 वें दिन फिल्म का कलेक्शन 199.85 करोड़ रुपये रहा। दूसरे हफ्ते भी फिल्म का क्रेज शानदार बना रहा।


इस साल की सबसे कमाऊ इंडियन फिल्मों की लिस्ट में अब पोन्नियिन सेल्वन 1 ने विवेक अग्निहोत्री की बड़ी हिट द कश्मीर फाइल्स को पीछे छोड़ दिया है और टॉप 2 में अपनी जगह बना ली है। वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर द कश्मीर फाइल्स का लाइफटाइम कलेक्शन 340 करोड़ रुपये से थोड़ा ज्यादा था।