ऋषभ पंत के पीछे क्या ऑस्ट्रेलिया जा उर्वशी रौतेला, फैंस ने लिए मजे

इस वक्त भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप की वजह से ऑस्ट्रेलिया में इस वक्त मौजूद है। वहीं, अब उर्वशी रौतेला भी ऑस्ट्रेलिया जा पहुंची है। ऐसे में बवाल तो मचना तय है।

ऋषभ पंत के पीछे क्या ऑस्ट्रेलिया जा उर्वशी रौतेला, फैंस ने लिए मजे

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला एक बार फिर से सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस का नाम हमेशा भारतीय विकेटकीपर और बल्लेबाज ऋषभ पंत के साथ हमेशा जोड़ा जाता रहा है। कुछ लोगों का ये कहना है कि एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ऋषभ पंत की एक्स गर्लफ्रेंड हैं। कुछ वक्त पहले ऋषभ पंत को लेकर उर्वशी रौतेला ने तंज कसा था, जिसके बाद से वो लोगों के बीच चर्चा में आई थीं। वहीं, इस वक्त भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप की वजह से ऑस्ट्रेलिया में इस वक्त मौजूद है। वहीं, अब उर्वशी रौतेला भी ऑस्ट्रेलिया जा पहुंची है। ऐसे में बवाल तो मचना तय है। 


दरअसल इस बात की जानकारी उस वक्त लगी जब उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 6 पोस्ट शेयर किए। 2 पोस्ट में एक्ट्रेस फ्लाइट में बैठी हुई नजर आ रही हैं। वहीं, बाकी 2 तस्वीरें उन्होंने शयारी के साथ शेयर की है। इसके अलावा जो 2 वीडियो उन्होंने शेयर किए हैं, उसके जरिए एक्टर ने बताया कि वो अब ऑस्ट्रेलिया जा रही है। उन्होंने फोटो कैप्शन के साथ एक ऐसी चीज लिखी जिसके चलते सभी का ध्यान उनकी तरफ चल गया। उर्वशी ने लिखा- प्यार को फॉलो करते-करते ऑस्ट्रेलिया जा रही हूं। इस कैप्शन के बाद लोग इस बात की उम्मीद लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस ऋषभ पंत से मिलने ऑस्ट्रेलिया गई हुई है।


इसके अलावा उर्वशी ने अपने एक पोस्ट में लिखा- कोई इतना बर्बाद कैसे बन जाए कि किसी की तड़प पर किसी को तरस ही ना आए। जबकि एक्ट्रेस ने दूसरे कैप्शन में लिखा- आईना आज फिर रिश्वत लेता पकड़ा गया, दिल में दर्द था और चेहरा हंसता हुआ पकड़ा गया। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 23 अक्टूबर के दिन भारत पाकिस्तान के साथ मैच खेलने वाला है।