Agra: 100 फीट गहरे बोरवेल में गिरा 3 साल का बच्चा, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

ताज नगरी आगरा के निबोहरा क्षेत्र के रामपुर गांव में खेलते समय 3 साल का बच्चा 100 फीट गहरे बोरवेल में गिर गया. सूचना मिलते ही ग्रामीणों ने रस्सी के सहारे बच्चे को बाहर निकालना शुरू कर दिया.

  • 2745
  • 0

ताज नगरी आगरा के निबोहरा क्षेत्र के रामपुर गांव में खेलते समय 3 साल का बच्चा 100 फीट गहरे बोरवेल में गिर गया. सूचना मिलते ही ग्रामीणों ने रस्सी के सहारे बच्चे को बाहर निकालना शुरू कर दिया. सफलता नहीं मिलने पर स्थानीय पुलिस को सूचना दी गई, जिसके बाद दमकल और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू किया.

ये भी पढ़ें:  ये थे सुशांत सिंह के 50 सपने, अफसोस की सिर्फ 11 ही पूरे हो पाए

{{img_contest_box_1}}

अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक बच्चा पिछले तीन घंटे से बोरवेल में फंसा हुआ है. फिलहाल इसकी जानकारी जिले के आला अधिकारियों को दी गई, जिसके बाद सेना की मदद भी मांगी गई है. इसके साथ ही गाजियाबाद से एनडीआरएफ की टीम भी बुलाई गई है. मजिस्ट्रेट और स्थानीय पुलिस मौके पर है, ताकि हर संभव मदद की जा सके. 

ये भी पढ़ें:  Horoscope: तुला राशि वालों के आर्थिक मामलों में प्रगति होगी, जानिए आज का राशिफल

बीच-बीच में आ रही है बच्चे की आवाज

ग्रामीणों के अनुसार तीन वर्षीय शिवा सोमवार सुबह खेलते समय बोरवेल में गिर गया। परिजनों ने तलाशी शुरू की तो बोरवेल से रोने की आवाज आई, जिसके बाद गांव में कोहराम मच गया. ग्रामीणों का कहना है कि बच्चा बीच में आ रहा है, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि शिव 25 की गहराई में फंस सकते हैं. फिलहाल सेना और एनडीआरएफ की टीम बचाव अभियान का इंतजार कर रही है. डॉक्टरों की एक टीम भी मौके पर पहुंच गई है, ताकि बोरवेल में ऑक्सीजन की आपूर्ति की जा सके.

{{read_more}}


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT