बेली डांस की क्वीन नोरा फतेही राजस्थानी अंदाज में ठुमके लगाती आई नजर

वैसे तो नोरा फतेही काफी चर्चा में रहती है पर इन दिनों उनकी अपकमिंग फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया को लेकर काफी हॉट टॉपिक चर्चा में है . यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज की जा रही है.

  • 1985
  • 0

वैसे तो नोरा फतेही काफी चर्चा में रहती है पर इन दिनों उनकी अपकमिंग फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया को लेकर काफी हॉट टॉपिक चर्चा में है . यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज की जा रही है. हाल में ही नोरा फतेही की मूवी भुज का ट्रेलर सामने आया था जिसके बाद एक एक करके इस फिल्म के गाने रिलीज किए जा रहे हैं

इस फिल्म का गाना कोका कोला का टीजर सामने आया है जिसमें एक बार फिर बेली डांसिंग क्वीन का नया गाना सामने आया है जिसमें वह अपने डांस से सभी का दिल जीत की नजर आएगी.

गाने में राजस्थानी झलक 

आपकी जानकारी के लिए बता दें नोरा फतेही का जालिम कोका कोला की झलक आज दिखाई गई है जिसमें वह हमेशा की तरह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. उसमें नूरा ब्लू कलर की प्यारी सी ड्रेस में नजर आ रही  हैं. वैसे तो टीजर में थोड़ी सी ही झलक दिखाई दी है और बेली डांस भी तबले की थाप पर करती नजर आ रही है. वैसे तो अभी पूरा गाना रिलीज नहीं हुआ है बस अभी उनके फैंस के लिए टीचर ही रिलीज किया गया है पर जल्द ही हमें पूरा गाना सुनने को मिल जाएगा.

नोरा का केवल बेली डांस ही नहीं बल्कि उनकी एक्टिंग के जलवे भी देखने को मिलेंगे आपकी जानकारी के लिए बता दे नोरा अपनी मूवी में एक दमदार रोल के साथ नजर आएंगे जिसमें उनका कैरेक्टर एक एजेंट का होगा जब एजेंट का रोल निभाएंगी तो एक्शन भी देखने को जरूर मिलेगा.

कब रिलीज होगी फिल्म

सूत्रों के मुताबिक़ फ़िल्म को इस स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज की जाएग और इसको 11 अगस्त को और प्लेटफार्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा इसमें मुख्य रोल में अजय देवगन, सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त, नोरा फतेही जैसे सितारे नजर आएंगे आपको बता दें यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT