date_range 02 Jul, 2020

आरक्षण के विरोध में प्रत्याशी ने निकाला रोड शो जनरल समाज पार्टी ने शहर में


आरक्षण के विरोध में प्रत्याशी ने निकाला रोड शो

जनरल समाज पार्टी ने शहर में किया शक्ति प्रदर्शन

चंडीगढ़। जाति आधारित आरक्षण के मुद्दे पर सभी राजनीतिक दलों से निराश जनरल समाज के लोगों द्वारा गठित जनरल समाज पार्टी के चंडीगढ़ लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी सतीश कुमार ने आज चंडीगढ़ में रोड शो के माध्यम से जहां अपनी पार्टी का संदेश लोगों को दिया वहीं लोगों को आरक्षण के विरूद्ध एकजुट होने की अपील भी की।

इस अवसर पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जनरल समाज पार्टी के संस्थापक अध्यक्ष सुरेश गोयल ने कहा कि पिछले लंबे समय से सामान्य श्रेणी के लोगों द्वारा जातिगत आरक्षण के विरोध में अदालतों में लड़ाई लड़ी जा रही है। परंतु राजनीतिक दलों की गलत नीतियों के कारण समाज में जातिवाद की खाई लगातार बढ़ती जा रही है। 

इस अवसर पर बोलते हुए चंडीगढ़ से पार्टी प्रत्याशी सतीश कुमार ने कहा कि पिछले समय के दौरान जनरल समाज के लोगों ने नोटा दबाकर अपनी राजनीतिक शक्ति का प्रदर्शन किया और अब इस चुनाव में प्रत्याशियों को चुनाव मैदान में उतारा गया है। सतीश कुमार के नेतृत्व में आज निकाला गया रोड शो सैक्टर-15 की मार्केट से शुरू हुआ और सैक्टर-16, 11 मार्केट, सैक्टर-सात, सैक्टर-26, 27, सैक्टर-19,18 सैक्टर-बीस की मार्केट से होते हुए सैक्टर-38 में संपन्न हुआ।

Write your comment

add