date_range 26 Jan, 2020

#Kanpur dehat दर्दनाक हादसे के बाद भीड़ ने चालक को पेड़ से बांधकर पीटा क


#Kanpur dehat
दर्दनाक हादसे के बाद भीड़ ने चालक को पेड़ से बांधकर पीटा



कानपुर देहात के बिधनू में किसान नगर रोड पर एक दर्दनाक हादसे ने सभी को झकझोर दिया। टेंपो पकडऩे के लिए आगे बढ़ रही मां के पीछे अचानक दौड़ी चार साल की मासूम बच्ची की डीसीएम से कुचलकर मौत हो गई। आक्रोशित लोगों ने डीसीएम चालक को पकड़कर पेड़ से बांधने के बाद जमकर पीटा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने भीड़ से छुड़ाकर चालक को हिरासत में लिया और मामला शांत कराया।

सचेंडी डढिय़ा गांव निवासी किसान अमरजीत की पत्नी प्रभा पांच दिन पहले चार वर्षीय बेटी महिमा व छह वर्षीय बेटे आरके को लेकर बुधेड़ा गांव मायके गई थी। सुबह वह घर लौट रही थी। वह बच्चों को लेकर रामगंगा नहर के पास किसान नगर रोड पर टेंपो का इंतजार कर रही थी। एक टेंपो को आते देखकर वह आगे बढ़ी तो पीछे से दोनों बच्चे भी दौड़ पड़े। इस बीच सामने से आ रही तेज रफ्तार डीसीएम ने महिमा को कुचल दिया। पहिया ऊपर से निकलने की वजह से उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

हादसा देखकर भीड़ दौड़ पड़ी और भागने का प्रयास कर रहे डीसीएम चालक का पीछा करके पकड़ लिया। नाराज भीड़ ने चालक को पेड़ से बांध कर जमकर पीटा। इस बीच सूचना पर पहुंची पुलिस चालक को भीड़ से छुड़ाकर थाने ले गई। थाने पहुंचे परिजनों व ग्रामीणों ने हंगामा करते हुए सड़क पर जाम लगाने का प्रयास किया। थाना प्रभारी अनुराग सिंह ने कार्रवाई करने का भरोसा देकर लोगों को शांत कराया।

थाना प्रभारी ने बताया कि पकड़ा गया चालक कानपुर देहात डेरापुर खजुर्रा गांव का रहने वाला हैं। डीसीएम कब्जे में ली गई है, तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।
रिपोर्ट-संजीव शुक्ला-कानपुर देहात

Write your comment

add