date_range 18 Nov, 2019

कैप्टन के पंजाब में एक खिलाड़ी की नशे की ओवरडोज के कारण मौत…… Moga/ Ludhian


कैप्टन के पंजाब में एक खिलाड़ी की नशे की ओवरडोज के कारण मौत……

Moga/ Ludhiana

कबड्‌डी खिलाड़ी की नशे की ओवरडोज के कारण मौत हो गई। टीका लगाने के बाद हालत बिगड़ी तो उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था, वहां उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने मृतक के भाई के बयान पर कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमॉर्टम हाउस में पहुंचा दिया।

थाना कोट-ईसे खां के हवलदार भगवान सिंह के मुताबिक गांव रंडियाला निवासी हरजीत सिंह (28) ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि उसका बड़ा हरदेव सिंह गेहूं की कटाई करने वाली मशीन पर हैल्पर के तौर पर काम करता था। इसके अलावा वह कबड्‌डी का खिलाडी होने के चलते गांव की ओर से कई बार ग्रामीण कब्बड़ी टूर्नामेंट में हिस्सा लिया और इनाम जीते थे। उसका भाई एक महीना पहले चूहड़चक्क निवासी दोस्त के साथ मध्यप्रदेश में गेहूं की कटाई के लिए मशीन पर हेल्पर के तौर पर गया था। वहां उसका मशीन मालिक के साथ किसी बात को लेकर विवाद होने पर वह अपने दोस्त के साथ 9 अप्रैल को वापस आ गया, लेकिन युवक हरदेव सिंह अपने घर नहीं गया।

गुरुवार को नशा तस्करी के लिए कुख्यात गांव दौलेवाला में नशे की ओवरडोज टीका लेने के चलते उसकी हालत गंभीर हो गई। हरदेव सिंह को बेहोशी की हालत में 108 एंबुलेंस कोट ईसे खां के सरकारी अस्पताल में लाया गया। वहां से मोगा के सरकारी अस्पताल में लाकर दाखिल करवाया गया, लेकिन शुक्रवार सुबह 10 बजे हरदेव सिंह की मौत हो गई। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई।

उधर गांव रंडियाला के पूर्व सरपंच गुरमीत सिंह ने कहा कि शुक्रवार की सुबह उसे कोटइसेखां थाने के एसएचओ दविंदर प्रकाश ने फोन पर जानकारी दी कि उनके गांव के हरदेव सिंह की मौत हो गई। इसके बाद मृतक के परिजनों को मामले की जानकारी दी गई। पुलिस ने भाई के बयान 174 की कार्रवाई की गई

Write your comment

add