date_range 18 Nov, 2019

Some Panty Tips ताकि आप न हों Ooops मोमेंट का शिकार


Some Panty Tips ताकि आप न हों Ooops मोमेंट का शिकार

#instafeed #panty #Lingerie #bra #health #tips

चाहे ड्रेस हो, स्कर्ट हो या फिर जीन्स हर बॉटमवेअर बट को फोकस में रखकर बनाए जाते हैं, ताकि वॉकिंग से लेकर कंफर्ट जोन बना रहे। इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए अगर आप महंगे से महंगे ब्रैंड के ये कपड़े ले भी लें लेकिन पैंटी को लेकर कुछ बातों का ध्यान न रखें तो आप कभी भी ऊप्स मोमेंट का शिकार हो सकती हैं। अगर आपको इनसे बचना है तो नीचे लिखी बातों को जरूर फॉलो करें।

ऐसी पैंटी लें न तो लूज हो और न ही ज्यादा टाइट। अगर टाइट हुई तो आप अनकंफर्टेबल हो जाएंगी और लूज हुई तो ड्रेस या जीन्स में पहनने पर वह इकट्ठा हो जाएगी, जिससे पैंटी लाइन दिखने लगेगी।

एक ही तरह की पैंटी सभी ड्रेस पर नहीं चल सकती है। अगर आप शार्ट ड्रेस पहनने वाली हैं तो सीमलेस बॉयशॉर्टस या पैंटी लें। डेनिम शॉर्ट्स के लिए भी ये ऑप्शन्स अच्छे रहेंगे। ड्रेस या लेदर पैंट्स जो हिप पोर्शन से टाइट होती हैं उनके लिए थॉन्ग्स बेस्ट ऑप्शन है। हालांकि, अगर आपके हिप्स हैवी हैं तो सीमलेस पैंटी को चुनें ताकि उन्हें फर्म लुक मिल सके।

लूज पैंट्स, प्लाजो, सलवार या फॉर्मल्स के साथ नॉर्मल कॉटन पैंटी भी चल सकती है। पैंट्स के साथ बॉयशॉर्ट पहनने से बचें क्योंकि यह बीच के पोर्शन से आपके लिए अनकंफर्टेबल सिचुएशन बना सकता है।

Write your comment

add