गुजरात के पूर्व सीएम केशुभाई पटेल का हुआ निधन, करण जौहर की बड़ी मुसीबत

देश की राजनीति से लेकर बॉलीवुड गलियारे तक काफी कुछ होता हुआ नजर आया है। जानिए आज के दिन की कई बड़ी खास खबरे यहां।

  • 1579
  • 0

जहां गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल का आज यानी 29 अक्टूबर के दिन निधन हो गया है। वहीं, बिहार के मुंगेर गोलीकांड से जुडे कई बड़े बवाल होते हुए देखे गए हैं। इस मामले में सख्ती दिखाते हुए डीएम-एसपी को हटा दिया है। इसके अलावा जानिए कैसे एक बार फिर से मुसीबत के घेरे में घिरते नजर आए हैं करण जौहर। ऐसी ही देश, दुनिया और बॉलीवुड से जुड़ी 'आज की खास खबरें' पढ़िए सिर्फ इंस्टाफीड पर...

1. गुजरात के पूर्व सीएम केशुभाई पटेल का हुआ निधन

देश की एक बड़ी दुखद खबर सामने आई है। गुजरात के पूर्व सीएम और दिग्गज नेता कहे जाने वाले केशुभाई पटेल का गुरुवार की सुबह यानी 29  अक्टूबर के दिन निधन हो गया। 92 साल में उन्होंने अपने जीवन के सफर का अंत किया है। सांस लेने में दिक्कत के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 

2.  मुंगेर गोलीकांड पर मचा बवाल, डीएम-एसपी को हटाया

बिहार के  मुंगेर गोलीकांड को लेकर आज फिर से बवाल देखने को मिला है। लोग इस मामले को लेकर इतने गुस्से में आ गए है कि उन्होंने पूरब सराय थाने में आग तक लगा दी है। सैकड़ों की संख्या में युवा सड़कों पर उतर आए थे। वहीं, चुनाव को देखते हुए जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक को हटाने का ऑर्डर दिया गया है।

3. सीएम त्रिवेंद्र सिंह को मिली सुप्रीम कोर्ट की ओर से बड़ी राहत

सुप्रीम कोर्ट की ओर से उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के खिलाफ जो भ्रष्टाचार के आरोपों की सीबीआई जांच का आदेश देने से जुड़े हाईकोर्ट के फैसले पर आज रोक लगाई गई है। सुप्रीम कोर्ट ने सीएम की याचिका पर कहा कि ऐसा ऑर्डर आखिर पारित कैसे हो सकता है?

4. मयावती की ओर से किए गए 7 विधायक निलंबित

यूपी के चुनाव में अलग ही तरह का मोड़ अब फिर से देखने को मिला है। मायावती ने पलटवार करते हुए अखिलेश यादव को करारा जवाब दिया है। उन्होंने बगावत करने वाले सात विधायकों को निलंबित कर दिया है। राज्यसभा चुनाव में जिन्होंने बगवात की है उनके ऐसा करते हुए ये भी ऐलान किया गया कि एमएलसी के चुनाव में जैसे को तैसा  देने के लिए बीएसपी पूरी ताकत लगाने के लिए तैयार है।

5. पुतला दहन वाले बयान पर चिराग का पलटवार

राहुल गांधी का जो पीएम के पुतला दहन वाला बयान दिया था उस पर अब लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने उन्हें जमकर घेरा है। इस दौरान उनके निशाने पर रहे हैं सीएम नीतीश कुमार। उन्होंने अपनी बात में कहा कि प्रायोजित तरीके से पीएम नरेंद्र मोदी को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।

6. दिसंबर तक आएगी कोरोना वायरस की वैक्सीन!

कोरोना वायरस के कहर के बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। सीरम इंस्टिट्यूट के सीईओ आदर  पूनावाला की माने तो इस साल दिसंबर के महीने तक कोरोना वायरस की वैक्सीन तैयार हो सकती है। लेकिन उन्होंने ये भी साफ कहा दिया है कि वैक्सीन का तैयार होने ब्रिटेन की टेस्टिंग और साथ ही साथ डीसीजीआई के अप्रूवल पर डिपेंड करने वाला है।

7. दीपिका की मैनेजर को दोबारा भेजा जाएगा समन

दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को एनसीबी ने मंगलवार के दिन समन भेजा था। कुछ चीजें बरामद होने के बाद ये कदम एनसीबी ने उठाया था। बुधवार के दिन करिश्मा को ऑफिस में पेश होना था लेकिन वो नहीं पहुंची। ऐसे में अब एनसीबी बिना किसी देरी के दोबारा समन भेजने की तैयारी में है।

8. गोवा में गंदगी फैलाने पर करण के खिलाफ उठे कदम

गोवा में गंदगी फैलाने के मसले में गोवा सरकार काफी ज्यादा सख्त होती हुई नजर आ रही है। यहीं वजह है कि इस केस में अब सरकार ने धर्मा प्रोडेक्शन और फिल्म मेकर करण जौहर से सोशल मीडिया पर माफी मांगने के लिए कह डाला है। मुसीबत यहीं खत्म नहीं होती है आपको बता दें कि गोवा की एंटरटेनमेंट सोसाइटी की ओर से प्रोडेक्शन को नोटिस भेजकर प्रोड्यूसर के साथ-साथ ऑनर को पेश होने के लिए भी कहा है।

9. जान कुमार ने मांगी मराठी भाषा के मामले पर माफी

बिग बॉस में इन दिनों काफी ज्यादा बवाल मचाने वाला जान कुमार सानू ने मराठी भाषा का अपमान करने के बाद उसको लेकर अब माफी मांग ली है। यहां तक की बिग बॉस ने भी उन्हें जमकर फटकार लगाई। इसके अलावा आपको बता दें कि महाराष्ट्र सरकार और मनसे की चेतावनी जब मिली उसके बाद जान ने सबके सामने माफी मांगी।

10. मलाइका संग जमकर ठुमके लगाते दिखे जेठालाल

12 सालों से लोगों के दिलों पर राज करने वाले शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम प्रोड्यूसर असित मोदी के साथ डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर का हिस्सा बनती हुई नजर आई। इस दौरान जेठलाल ने शो की जज मलाइका के साथ जमकर डांस भी किया।


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT