Trending News: बलिया गोलीकांड का मुख्य आरोपी गिरफ़्तार, कोंग्रेस के स्टार प्रचारक की सूची तैयार

पिछले 24 घंटों में 61 हज़ार से ज़्यादा मामले आए। वहीं 72 हज़ार से ज़्यादा मरीज़ ठीक भी हुए हैं। इसी के साथ 1031 मरीज़ों की कोरोना के चलते जान चली गयी।

  • 1976
  • 0

बलिया गोलीकांड का मुख्य आरोपी गिरफ़्तार। ब्रह्मोस सुपरसोनिक मिसाइल का हुआ सफल परीक्षण। कोंग्रेस ने फिर किया यूपी सरकार पर वार। ऐसी ही देश, दुनिया से जुड़ी 'आज की खास खबरें' पढ़िए सिर्फ इंस्टाफीड पर...


1: बलिया गोलीकांड का मुख्य आरोपी गिरफ़्तार


आज सुबह उत्तरप्रदेश की एसटीएफ टीम ने बलिया गोलीकांड के मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह को लखनऊ से गिरफ़्तार कर लिया। बता दें कि धीरेंद्र पिछले तीन दिनों  से फ़रार था। धीरेंद्र यादव के अलावा दो अन्य आरोपियों को भी गिरफ़्तार किया गया है। 


2 : ब्रह्मोस सुपरसोनिक मिसाइल का हुआ सफल परीक्षण


रविवार यानि 18 ऑक्टूबर के दिन ब्रह्मोस सुपरसोनिक मिसाइल का परीक्षण किया गया जो कि सफल रहा। डीआरडीओ ने बताया कि मिसाइल को INS चेन्नई से अरब सागर की ओर लक्षित किया गया था।


3: आइजी विनोद कुमार का कोरोना से निधन


कोरोना से हुई मृत्यु की एक और दुःखद खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि पूर्णिया के आइजी विनोद कुमार का कोरोना के कारण निधन हो गया। वो कुछ दिन पहले कोरोना संक्रमित पाए गये थे वहीं, 2 दिन से उनकी तबियत ज़्यादा ख़राब थी जिसके चलते वो वेंटीलेटर पर थे।


4: आरएलडी नेता हुए कोरोना संक्रमित

कोरोना क़हर लगातार जारी है। अभी हाल ही में खबर आई है कि RLD के उपाध्यक्ष जयंत कोरोना संक्रमित पाए गये हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के ज़रिए दी। साथ ही उनके सम्पर्क में आए सभी लोगों से जांच करवाने की अपील की।


5: कोंग्रेस ने फिर किया यूपी सरकार पर वार

उत्तरप्रदेश में लगातार बढ़ रहे अपराधों ने योगी सरकार को सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया है। विपक्ष लगातार सवाल दाग रहा है। हाल ही में राहुल और प्रियंका ने लखीमपुर खीरी के मामले पर सवाल उठाए हैं। जिसमें एक आरोपी को बीजेपी विधायक द्वारा छुड़ाया गया है।


6: हाथरस मामले में चश्मदीद से हुई फिर पूछताछ


हाथरस रेप केस में लगातार जांच जारी है। अब ये केस सीबीआई को सौंप दिया गया है जिसके बाद से जांच तेज हो गयी है। बता दें कि इस मामले चश्मदीद गवाह विक्रम को एक बार फिर पूछताछ के लिए बुलाया गया है।


7: बलिया गोलीकांड पर प्रियंका ने भाजपा पर उठाए सवाल


बलिया में हुए गोलीकांड के मामले में खबरें तेज हो गयी हैं और साथ ही विपक्ष के सवाल भी। प्रियंका गांधी ने बीजेपी से सवाल पूछें हैं कीं वो किसके साथ है? बता दें कि बलिया में हुए गोलीकांड के आरोपी को बीजेपीं के विधायक सुरेंद्र सिंह समर्थन किया है उसके बाद से पार्टी सवालों के घेरे में है।


9: यूपी में कोंग्रेस के स्टार प्रचारक की सूची तैयार


उत्तरप्रदेश में विधानसभा की 8 ख़ाली सीटों में से 7 पर उपचुनाव होने हैं। जिसके लिए पार्टियों की तैयरियां शुरू कर दी है। हाल ही में कोंग्रेस ने अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट तैयार की है। जिसमें राहुल गांधी, प्रियंका गांधी समेत 30 और विधायकों के नाम शामिल हैं।


10: कोरोना के आए 61 हज़ार केस 


देश में कोरोना के मामले बढ़ कर 75 लाख के पार पहुंच गये हैं। पिछले 24 घंटों में 61 हज़ार से ज़्यादा मामले आए। वहीं 72 हज़ार से ज़्यादा मरीज़ ठीक भी हुए हैं। इसी के साथ 1031 मरीज़ों की कोरोना के चलते जान चली गयी।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT