Trending News: भारत-अमेरिका के बीच हुआ BECA समझौता, अभिनेत्री मालवी पर जानलेवा हमला

हरियाणा पुलिस ने मंगलवार को फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में 21 वर्षीय लड़की निकिता तोमर की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा किया है।

  • 1610
  • 0

 बल्लभगढ़ हत्या मामले में निकिता तोमर के हत्यारे गिरफ्तार। खुफिया सूचनाओं के मिलने के बाद मुम्बई को किया हाई अलर्ट। वहीं दूसरी तरफ अभिनेत्री मालवी मल्होत्रा पर हुआ जानलेवा हमला।ऐसी ही देश, दुनिया और बॉलीवुड से जुड़ी 'आज की खास खबरें' पढ़िए सिर्फ इंस्टाफीड पर...


1: अमेरिकी विदेश मंत्री बोले- हम भारत के साथ हैं!

अमेरिकी विदेश मंत्री माइक पोम्पिओ ने आज भारत के लिए अपने देश का समर्थन व्यक्त किया। दिल्ली के नेशनल वॉर मेमोरियल की यात्रा के बाद, उन्होंने कहा अमेरिका अपनी संप्रभुता और स्वतंत्रता की रक्षा के लिए भारत द्वारा किये जा रहे प्रयासों में के साथ खड़ा है।


2: बल्लभगढ़ हत्या: निकिता तोमर के हत्यारे गिरफ्तार

हरियाणा पुलिस ने मंगलवार को फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में 21 वर्षीय लड़की निकिता तोमर की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा किया है। कहा जा रहा है कि आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी।


3: खुफिया सूचनाओं के बाद मुम्बई हाई अलर्ट पर 

भारत की वित्तीय राजधानी मुंबई में त्योहारी सीजन के दौरान संभावित आतंकी हमले को लेकर खुफिया एजेंसियों ने पुलिस और सुरक्षा बलों को सतर्क कर दिया है। खुफिया एजेंसियों द्वारा साझा किए गए इनपुट के मुताबिक, आतंकवादी शहर में हमले शुरू करने की योजना बना रहे हैं।


4: भारत-अमेरिका के बीच हुआ BECA समझौता

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को कहा कि बेसिक एक्सचेंज एंड कोऑपरेशन एग्रीमेंट भारत-अमेरिका के दौरान सूचना साझा करने में नए रास्ते खोलेगी। जिसके दूरगामी परिणाम तो अच्छे हैं ही साथ ही दोनों देशों के संबंध और दुरुस्त होंगें।


5:  मुजफ्फरपुर रैली में नीतीश कुमार कुमार पर हमला 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की ओर से कुछ प्रदर्शनकारियों द्वारा सोमवार को मुज़फ़्फ़रपुर में अपने चुनाव प्रचार रैली में एक जूता फेंका गया था। बता दें कि ये हादसा तब हुआ जब मुजफ्फरपुर जिले के सकरा में एक चुनावी सभा में भाषण पूरा करने के बाद मुख्यमंत्री अपने हेलीकॉप्टर की ओर जा रहे थे।


6: दोषी पाए जाने पर सीएम नीतीश कुमार भी जाएंगे जेल

लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख चिराग पासवान ने सोमवार  को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर राज्य में शराबबंदी कानून लागू करने को लेकर तंज कसा, बता दें कि  सीएम पर राज्य में शराब की तस्करी से लाभ उठाने का आरोप लगाया है।


 8: सेंसेक्स 100 अंक से ज्यादा लुढ़का, निफ्टी 11,750 से नीचे

हल्के लाभ के साथ खुलने के बाद, 30-शेयर बीएसई सूचकांक यू-टर्न बना और 123.22 अंक या 0.31 प्रतिशत गिरकर 40,022.28 पर आ गया। इसी तरह, व्यापक एनएसई निफ्टी 29.65 अंक या 0.25 प्रतिशत लुढ़ककर 11,738.10 पर पहुंच गया।


9: 24 घंटे में आए कोरोना के 36,469 नए केस

देश में 79.45 लाख लोग कोरोना से संक्रमित हो गए हैं।करीब 72 लाख लोग ठीक हो चुके हैं। वहीं, 6.26 लाख एक्टिव मरीजों है। इस महामारी से अब तक 1.19 लाख लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। 


10: अभिनेत्री मालवी मल्होत्रा पर हुआ जानलेवा हमला

कल रात अचानक से मालवी मल्होत्रा के ही एक काफी पुराने और करीबी दोस्त ने मालवी पर जानलेवा हमला कर दिया। एक धारदार चाकू से लगभग तीन बार शरीर पर वार किया गया है। उसके बाद उन्हें आनन-फानन में धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज जारी है।


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT