Trending News: रिपब्लिक टीवी के सीईओ से हुई पूछताछ, यूपी में कांग्रेस कार्यकर्ता की पिटाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से '' SVAMITVA '' योजना के तहत संपत्ति कार्ड के भौतिक वितरण की शुरुआत की और कहा कि यह एक

  • 1800
  • 0

मुंबई पुलिस ने रिपब्लिक टीवी के सीईओ को पूछताछ के लिए बुलाया। देवरिया से पार्टी उम्मीदवार के नामांकन पर आपत्ति जताते हुए कांग्रेस कार्यकर्ता की पिटाई। हाथरस केस में सीबीआई ने आरोपियों के खिलाफ दर्ज की एफआईआर। ऐसी ही देश, दुनिया से जुड़ी 'आज की खास खबरें' पढ़िए सिर्फ इंस्टाफीड पर... 


1: रिपब्लिक टीवी के सीईओ को पूछताछ  बुलाया गया 


रिपब्लिक टीवी के सीईओ विकास खानचंदानी को टीआरपी के हेरफेर के मामले में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पूछताछ के लिए बुलाया है। चैनल के सीएफओ शिवा सुब्रमण्यम सुंदरम को शनिवार को बुलाया गया था। इस मामले में गिरफ्तार किए गए चार लोगों में से दो टीवी चैनलों के मालिक- फकत मराठी और बॉक्स सिनेमा के मालिक हैं।


2:  यूपी में कांग्रेस कार्यकर्ता की पिटाई


देवरिया से पार्टी उम्मीदवार के नामांकन पर आपत्ति जताते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में एक महिला कांग्रेस कार्यकर्ता ने कहा कि वह एक आरोपी है बलात्कार का मामला है। 


3: पीएम ने किया प्रॉपर्टी कार्ड योजना 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से '' SVAMITVA '' योजना के तहत संपत्ति कार्ड के भौतिक वितरण की शुरुआत की और कहा कि यह एक "ऐतिहासिक कदम" है। “ग्रामीण भारत को बदलने के लिए तैयार है।


4: CBI ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया


केंद्रीय जांच ब्यूरो ने रविवार  को हाथरस गैंगरेप की घटना में मामला दर्ज किया और जांच शुरू की। सीबीआई का कदम केंद्र द्वारा सीबीआई को मामला सौंपने के एक दिन बाद आता है। अधिकारियों ने कहा कि एजेंसी ने गैंगरेप और हत्या से संबंधित भारतीय दंड संहिता की धाराओं के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की।


5: नीतीश कुमार ने राज्य विकास योजना के लिए की ये घोषणा 


बिहार विधानसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रविवार को जनता दल यूनाइटेड निश्चय भाग -2" योजना की घोषणा की।



 7: गोंडा का बहाना लेकर कांग्रेस ने किया वार


उत्तर प्रदेश के बागपत में साधु का शव मिलने के बाद और गोंडा में एक पुजारी को गोली मारे जाने को लेकर कांग्रेस ने यूपी की कानून व्यवस्था पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं। कांग्रेस का दावा है कि प्रदेश में पिछले 2 सालों में 20 से ज्यादा साधुओं की हत्या हुई है।  कांग्रेस नेता अजय कुमार ने फेसबुक जरिए ये दावा किया।  


 9: पिछले 24 घंटों में आए 72 हज़ार मामले 


कोरोना वायरस के पिछले 24 घंटे के भीतर देश में कोरोना वायरस के 74 हजार से अधिक मामले सामने आए हैं। 918 लोगों की मौतें हुईं हैं। पॉजिटिव केसों की कुल गणना 70 लाख से अधिक है। इसके अंदर 8.67 लाख एक्टिव केस हैं . वहीं, 60.77 लाख लोग इस जानलेवा संक्रमण से ठीक होने में कामयाब रहे हैं।


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT