भेड़ को हुई 3 साल की सजा, महिला पर वार कर ली थी जान

महिला ने भेड़ के हमले से बचने की कोशिश की, लेकिन भेड़ें उसके सिर पर वार करती रहीं और गिरती रहीं. अब भेड़ों को तीन साल सैन्य शिविर में रहना होगा.

  • 878
  • 0

सुना है प्रशासन केवल इंसान को सजा देती है लेकिन यहां हैरान कर देने वाली बात यह है कि जानवर को भी सजा मिली है. अफ्रीका से एक अजीबोगरीब घटना सामने आ रही है. जहां दक्षिण सूडान में एक भेड़ को 3 साल के लिए जेल की सजा हुई है.

ये भी पढ़ें:कश्मीर में महिला कलाकार की गोली मारकर हत्या, भतीजा घायल

महिला की हुई दर्दनाक मौत

आपको बता दें कि यह पूरा मामला दक्षिण सूडान के ईस्ट काउंटी का है. जहांगीर ने अपना विकराल रूप दिखाते हुए महिला के सिर पर वार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया है. इसके बाद ही महिला की तत्काल मौत हो गई और यह मामला कोर्ट तक पहुंचा, जिसके बाद भेड़ को गिरफ्तार कर लिया गया इतना ही नहीं भेड़ को 3 साल जेल की सजा सुनाई गई है. 

ये भी पढ़ें:यूपी के आगामी सत्र का बजट तैयार, किसान- कोरोना पर भी वित्त मंत्री ने की बात

अदालत ने किया दोषी करार

मिली जानकारी के अनुसार, अदालत ने इस भेड़ को एक बुजुर्ग महिला अधियु चापिंग को उसके सींग से मारने का दोषी पाया है. बताया जा रहा है कि भेड़ ने महिला के सीने पर कई वार किए, जिससे उसकी मौत हो गई. यह कहना गलत नहीं होगा कि इंसानों के दरबार में जानवरों को भी अपराध करने की सजा दी जा सकती है. भेड़ ने एडु चैपिंग नाम की महिला पर हमला कर दिया, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गई और बाद में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT