गॉडफादर का टीजर हुआ रिलीज, एक्शन मोड में सलमान खान ने बाइक पर दिखाया स्टंट

साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी की अपकमिंग फिल्म 'गॉडफादर' का टीजर रिलीज हो गया है. फिल्म का फर्स्ट लुक काफी शानदार है.

  • 635
  • 0

साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी की अपकमिंग फिल्म 'गॉडफादर' का टीजर रिलीज हो गया है. फिल्म का फर्स्ट लुक काफी शानदार है. आपको बता दें कि फिल्म गॉडफादर मलयालम की सुपरहिट फिल्म 'लूसिफर' की रीमेक है. चिरंजीवी ने अपने जन्मदिन के मौके पर टीजर जारी कर फैन्स को तोहफा दिया है. फिल्म में चिरंजीवी के साथ बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान भी नजर आएंगे.

मेगास्टार चिरंजीवी की फिल्म 'गॉडफादर' का टीजर रिलीज हो गया है. टीजर की शुरुआत में तिरंगा शानदार अंदाज में लहराता नजर आ रहा है. वहीं बैकग्राउंड में एक आवाज सुनाई देती है कि पता ही नहीं चला कि बीस साल कहां चले गए. वह अभी छह साल पहले आए थे और अब उन्होंने लोगों के बीच काफी अच्छा नाम कमाया है.

फिल्म का टीजर धमाकेदार है. टीजर की शुरुआत शानदार तरीके से हुई है, पहले सीन में तिरंगा भव्य अंदाज में लहराता नजर आ रहा है. बैकग्राउंड में एक आवाज सुनाई देती है, 'बीस साल कहां चले गए, यह भी नहीं पता. वह अभी छह साल पहले आए थे और अब उन्होंने लोगों के बीच काफी अच्छा नाम कमाया है. इसके बाद नयनतारा की एक झलक दिखाई देती है और आवाज आती है, 'कोई भी आए, कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन वह नहीं आना चाहिए.' इसके बाद टीजर में चिरंजीवी पिस्टल लहराते हुए जबरदस्त अंदाज में नजर आ रहे है.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT