अमरिंदर सिंह के दोस्त अरोसा आलम के ISI से संबंध की जांच करेगी पंजाब सरकार,कप्तान ने पलटवार किया

पंजाब के उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने शुक्रवार शाम को ट्वीट किया कि पुलिस पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के पाकिस्तानी पत्रकार मित्र

  • 784
  • 0

पंजाब के उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने शुक्रवार शाम को ट्वीट किया कि पुलिस पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के पाकिस्तानी पत्रकार मित्र "अरोसा आलम और उनके आईएसआई लिंक" की जांच करेगी. दोनों वरिष्ठ नेताओं के बीच ट्विटर पर तीखी नोकझोंक हुई और शुक्रवार की देर शाम अमरिंदर सिंह के मीडिया सलाहकार ने एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और अरोसा आलम को हाथ मिलाते हुए दिखाया गया था, साथ ही यह टिप्पणी भी की गई थी,“Just by the way. 


इससे पहले शाम को, रंधावा ने पंजाबी में एक ट्वीट हटा दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि "पाकिस्तानी जासूसी एजेंसी आईएसआई के साथ अरोसा आलम के कथित संबंध की जांच के आदेश जारी किए गए हैं".


ये भी पढ़े :बुजुर्ग को डस कर छुप गया जहरीला सांप, पकड़ने को बुलाया JCB, देखें वीडियो


गुरुवार को, मीडिया से एक सवाल का जवाब देते हुए कि क्या अरोसा एक आईएसआई एजेंट था, रंधावा ने जालंधर में कहा था कि वह पुलिस महानिदेशक से यह देखने के लिए कहेंगे कि "बीबी जी (अरोसा) के [आईएसआई के साथ] क्या संबंध हैं".रंधावा ने कहा कि वह डीजीपी से मुख्यमंत्री के रूप में अमरिंदर के समय में पाकिस्तान से ड्रोन आने की रिपोर्ट की जांच करने के लिए भी कहेंगे.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT