सनातन धर्म पर पीएम मोदी ने इंडिया को घेरे में लिया, भारत की संस्कृति पर हमला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार 14 सितंबर को 'सनातन धर्म' के नाम पर विपक्षी दलों के गठबंधन 'INDIA' को घेरा.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
  • 160
  • 0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार 14 सितंबर को 'सनातन धर्म' के नाम पर विपक्षी दलों के गठबंधन 'INDIA' को घेरा. पीएम मोदी ने कहा कि ये गठबंधन 'सनातन धर्म' को खत्म करना चाहता है. मध्य प्रदेश के बीना में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने भारत गठबंधन को 'इंडी' और 'अहंकारी गठबंधन' कहा. पीएम ने कहा कि विपक्षी दलों के गठबंधन की नीति भारत की संस्कृति पर हमला करने की है. इसके साथ ही पीएम मोदी ने इंडिया गठबंधन के नेतृत्व पर भी सवाल उठाए.

विपक्षी गठबंधन

डीएमके नेता उदयनिधि स्टालिन के सनातन धर्म पर दिए गए बयान के बाद बीजेपी लगातार विपक्षी गठबंधन 'इंडिया' पर हमलावर है. तमिलनाडु सरकार में मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने 2 सितंबर को 'सनातन उम्मुलन सम्मेलन' नाम के कार्यक्रम में तमिल भाषा में कहा था.

भारत गठबंधन का हिस्सा

डीएमके विपक्षी दलों के भारत गठबंधन का हिस्सा है. इसलिए सनातन धर्म पर उदयनिधि स्टालिन के बयान को लेकर बीजेपी डीएमके के साथ विपक्षी गठबंधन 'भारत' पर भी निशाना साध रही है. भारत गठबंधन पार्टियों पर सनातन विरोधी होने का आरोप लगा रहा है. अब इस मुद्दे पर डीएमके के सुर बदलते नजर आ रहे हैं. बुधवार को सीएम एमके स्टालिन ने पार्टी कार्यकर्ताओं से इस मुद्दे को नजरअंदाज करने को कहा. वहीं, तमिलनाडु सरकार के मंत्री शेखर बाबू ने कहा है कि उनकी पार्टी सनातन धर्म में आस्था रखने वालों का समर्थन और स्वागत करती है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT