अभिनेता मनोज बाजपयी के पिता का हुआ निर्धन, लम्बे समय से थे बीमार

कुछ हफ्ते पहले ही हालत सही नहीं रहने की वजह से मजोय बाजपेयी के पिताजी को दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

  • 1181
  • 0

रविवार की सुबह अभिनेता मनोज बाजपेयी के पिता राधाकांत बाजपेयी निधन हो गया. वो काफी समय से बीमार ग्रसित थे.  कुछ हफ्ते पहले ही हालत सही नहीं रहने की वजह से मजोय बाजपेयी के पिताजी को दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनके निधन की खबर सुनते ही उनके गांव में शोक की लहर है. वह बिहार के बेतिया शहर के पास एक छोटे से गांव बेलवा के रहने वाले थे.

सितंबर महीने में मनोज बाजपेयी के पिता की तबीयत अचानक बिगड़ गई थी. उस वक्त अभिनेता केरल में शूटिंग कर रहे थे. जैसे ही उन्हें इस बारे में बता चला शूटिंग रोककर वह परिवार के पास पहुंचे थे. जब पिता की तबीयत में थोड़ा सुधार हुआ तो मनोज बाजपेयी शूटिंग पर लौटे. 

कुछ दिन पहले ही उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके पिताजी का सपना था कि वो कभी भी पढ़ाई अधूरी नहीं छोड़े. मनोज ने कहा, ‘18 साल की उम्र में मैं बिहार के एक गांव से दिल्ली आया. मैंने दिल्ली यूनिवर्सिटी ज्वॉइन किया. ग्रेजुएशन खत्म किया जो कि मेरे पिता का सपना था. वह नहीं चाहते थे कि मैं अपनी पढ़ाई छोरु. मैं वाकई चाहता था कि उनके सपनों को पूरा करूं और किसी तरह मैंने कोर्स खत्म कर लिया और डिग्री ली.‘


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT