Ankita Bhandari Murder Case: अंकिता भंडारी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर भड़के लोग, हाईवे हुआ जाम

अंकिता भंडारी हत्याकांड में रविवार को भी लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. प्रदर्शनकारियों ने अंकिता की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट को सार्वजनिक करने की मांग को लेकर श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम कर दिया.

  • 607
  • 0

अंकिता भंडारी हत्याकांड में रविवार को भी लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. प्रदर्शनकारियों ने अंकिता की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट को सार्वजनिक करने की मांग को लेकर श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम कर दिया. इससे पहले, अंकिता के पिता और भाई ने अंतिम संस्कार करने से इनकार कर दिया और पोस्टमार्टम रिपोर्ट की मांग की.

अंकिता की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट

प्रदर्शनकारियों ने उत्तराखंड सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. मांग है कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए. आरोप है कि सरकार ने सबूत मिटाने के लिए वनंतारा रिजॉर्ट में रात भर बुलडोजर चलाए. अंकिता के भाई अजय भंडारी का आरोप है कि अंकिता को नदी में फेंकने से पहले उनके साथ मारपीट की गई थी. अंकिता की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद जिलाधिकारी पौड़ी डॉ. विजय जोगदांडे से संपर्क किया गया तो उन्होंने बताया कि सोमवार को रिपोर्ट आएगी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट सीधे कोर्ट में पेश की जाएगी. नियमों के मुताबिक रिपोर्ट को सार्वजनिक नहीं किया जा सकता है.

आंदोलनकारियों की बैठक

अंकिता भंडारी के पोस्टमार्टम के लिए एम्स ऋषिकेश के डॉक्टरों का एक पैनल बनाया गया था. सूत्रों के मुताबिक दोपहर 12 बजे के बाद पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरू हुई. यह दोपहर 3 बजे तक चला चार डॉक्टरों की टीम ने पोस्टमार्टम किया. समाहरणालय स्थित शहीद स्मारक पर विभिन्न सामाजिक संगठनों और उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारियों की बैठक हुई. अंकिता मर्डर केस पर गुस्सा जताया. बैठक में निर्णय लिया गया कि सोमवार को विभिन्न संगठन विधानसभा के सामने धरना देंगे. इसके बाद राज्यपाल को ज्ञापन भेजा जाएगा.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT