भारत की जीत पर खुशी से पागल हुईं अनुष्का शर्मा, सोशल मीडिया पर शेयर किया नोट

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में 23 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच सबसे बड़ा मैच देखा गया. इस रोमांचक मुकाबले में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 6 विकेट से हराकर देशवासियों को दिवाली का शानदार तोहफा दिया.

  • 461
  • 0

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में 23 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच सबसे बड़ा मैच देखा गया. इस रोमांचक मुकाबले में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 6 विकेट से हराकर देशवासियों को दिवाली का शानदार तोहफा दिया. भारत की इस जीत से पूरा देश खुश है. लोग इस जीत के हीरो विराट कोहली की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस बीच विराट की पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी इस ऐतिहासिक जीत से बेहद खुश हैं. उन्होंने अपनी खुशी सोशल मीडिया पर शेयर की है.


विराट के लिए खुश हुई अनुष्का

अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें विराट कोहली टीवी पर नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट के साथ उन्होंने दिल को छू लेने वाला नोट भी लिखा है. अनुष्का ने कैप्शन में लिखा, 'आपने आज रात दिवाली की पूर्व संध्या पर लोगों के जीवन को खुशियों से भर दिया है. तुम एक अद्भुत व्यक्ति हो मेरे प्यार. आपका धैर्य, दृढ़ संकल्प और विश्वास अद्भुत है मैं कह सकता हूं कि मैंने अभी अपने जीवन का सबसे अच्छा मैच देखा है, हालांकि हमारी बेटी यह समझने के लिए बहुत छोटी है कि उसकी माँ पूरे कमरे में क्यों नाच रही थी चिल्ला रही थी, एक दिन वह समझ जाएगी कि उसके पिता ने उस रात अपनी सर्वश्रेष्ठ पारी खेली थी. एक ऐसे दौर के बाद जो उनके लिए बहुत मुश्किल था. लेकिन वह इन सब से ज्यादा मजबूत होकर वापसी कर चुके हैं. तुम पर गर्व है.

भारत की पारी

गौरतलब है कि सुपर 12 के पहले मैच में 160 रनों का पीछा करते हुए भारत की पारी लड़खड़ा गई थी. जिसके बाद विराट कोहली और हार्दिक पांड्या ने इस मैच में टीम को वापसी दिलाई. कोहली मैच के अंत तक क्रीज पर बने रहे. उन्होंने 53 गेंदों में 82 रन बनाए.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT