पीएम मोदी के रोल में नजर आएंगे अरुण गोविल, फैंस को करेंगे सरप्राइस

बॉलीवुड में लगातार सुपरहिट फिल्में आती रही है वही साल 2022 में कश्मीर फाइल्स आई जोकि बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी इस फिल्म में पंडितों की दर्द भरी कहानी को सुनाया गया था जिसने दर्शकों के दिल को छू लिया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
  • 127
  • 0

बॉलीवुड में लगातार सुपरहिट फिल्में आती रही है वही साल 2022 में कश्मीर फाइल्स आई जोकि बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी इस फिल्म में पंडितों की दर्द भरी कहानी को सुनाया गया था जिसने दर्शकों के दिल को छू लिया। अब एक और ऐसी फिल्म आ रही है जो फैंस को बेहद पसंद आने वाली है। दरअसल आर्टिकल 370 का ट्रेलर आ चुका है आपको बता दें कि जिस तरह से आर्टिकल 370 को हटाने को लेकर बवाल मचा था इस फिल्म में बखूबी दिखाया गया है। इतना ही नहीं आप आर्टिकल 370 के ट्रेलर में देखेंगे की पुलवामा घटना को दिखाया जाएगा और पीएम नरेंद्र मोदी देश को संबोधित करते हुए जो बातें कह रहे थे उसे भी दिखाया जाएगा।


लोगों के दिलों पर राज

आपको फिल्म में नरेंद्र मोदी का रोल एक्टर अरुण गोविल निभाते हुए नजर आएंगे। इसके अलावा जब आप ट्रेलर में अरुण को बतौर पीएम मोदी के किरदार में देखेंगे तो आपकी निगाहें उन पर टिकी रह जाएगी। यह तो हर कोई जानता है कि अरुण गोविल काफी चर्चित चेहरा है जिन्होंने राम बनकर लोगों के दिलों पर राज किया है। उन्हें हर कोई राम के नाम से पुकारता है 80 के दशक में उनका सुपरहिट धार्मिक शो रामायण में अरुण गोविल भगवान राम का रोल प्ले कर चुके हैं अब वह पीएम मोदी का चेहरा बनाकर फिल्म आर्टिकल 370 में नजर आने वाले हैं।

अरुण गोविल बनेंगे पीएम मोदी

फिल्म आर्टिकल 370 के ट्रेलर की शुरुआत कश्मीर से होती है। जिसमें सबसे पहले यामी गौतम को दिखाया गया है। इसमें एक आतंकवादी का इंटरव्यू भी फिल्माया गया और कश्मीर में हुए दंगों को भी दिखाया गया है। इसमें पुलवामा घटना को भी दिखाया गया है और अरुण गोविल को पहली बार पीएम की भूमिका में दिखाया गया है जब वह पुलवामा में शहीद हुए जवानों के पार्थिव शरीर पर श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं। इसके बाद राष्ट्र के नाम दिए गए संबोधन में इसे दर्शाया गया है। फिल्म में अरुण गोविल के लुक को कोई नहीं पहचान पाएगा क्योंकि एक्टर के चेहरे से हटकर उन्हें पीएम मोदी का लुक दिया गया है यह फिल्म 23 फरवरी को सिनेमाघरों में आएगी।

फिल्म में दिखेंगे ये चेहरे

आपको बता दें पीएम मोदी के रोल में नजर आने वाले अरुण गोविल अपने किरदार की भूमिका निभाते हुए न्याय करते हुए नजर आएंगे। इतना ही नहीं होम मिनिस्टर के रोल में टीवी एक्टर किरण करमरकर नजर आएंगे। इसके अलावा अगर आपने एकता कपूर का सीरियल कहानी घर घर की देखा होगा, तो इसमें ओम अग्रवाल का रोल निभाने वाले किरण करमरकर फिल्म आर्टिकल 370 में अमित शाह का रोल प्ले करते हुए देखेंगे वही यामी गौतम फिल्में लीड रोल प्ले कर रही है। इस फिल्म का निर्देशन आदित्य सुहास जांभले ने किया है और प्रोडक्शन आदित्य धर, लोकेश धर और ज्योतिदेश पांडे ने किया है।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT