माता वैष्णो देवी के लिए बेचे गए नकली हेलीकॉप्टर टिकट, 3 लोग गिरफ्तार

इस मामले में उन्होंने कहा कि पुलिस ने माता वैष्णोदेवी तीर्थ के लिए फर्जी ऑनलाइन टिकट बुकिंग धोखाधड़ी के संबंध में प्राप्त शिकायतों के आधार पर कटरा में तीन प्राथमिकी दर्ज की.

  • 661
  • 0

आप सभी को बता दें कि माता वैष्णो देवी के दर्शन के लिए लोग निकलने लगे हैं. हालांकि इस बीच ठगी भी होने लगी है। हाल ही में प्राप्त जानकारी के अनुसार, जम्मू-कश्मीर पुलिस ने माता वैष्णो देवी की तीर्थ यात्रा के लिए फर्जी वेबसाइट के माध्यम से लोगों को हेलीकॉप्टर टिकट का वादा करके कथित रूप से ठगने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। जी हाँ, और अधिकारियों ने बुधवार को इस बात की जानकारी दी है.

यह भी पढ़ें : गोवा बैश में ऋतिक रोशन सबा, फैंस दोनों को एक साथ देखकर 'खुश' हैं

इस मामले में उन्होंने कहा कि पुलिस ने माता वैष्णोदेवी तीर्थ के लिए फर्जी ऑनलाइन टिकट बुकिंग धोखाधड़ी के संबंध में प्राप्त शिकायतों के आधार पर कटरा में तीन प्राथमिकी दर्ज की. इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि मामले दर्ज करने के बाद विशेष टीमों का गठन किया गया और उन्हें अपराध में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए देश के विभिन्न हिस्सों में भेजा गया. उन्होंने आगे की जानकारी देते हुए कहा कि गहन जांच के बाद पुलिस की एक टीम ने बिहार में कुछ स्थानों पर नजर रखी और विभिन्न स्थानों पर छापेमारी कर अशोक मिस्त्री, संतोष कुमार और लखपति पासवान को गिरफ्तार किया और उनके पास से आपत्तिजनक दस्तावेज बरामद किए.

जी हाँ और अब तीनों को ट्रांजिट रिमांड पर कटरा लाया गया है. इस मामले में अधिकारियों का कहना है कि जांच के दौरान 40 फर्जी वेबसाइट मिली और उन्हें बंद कर दिया गया और रियासी जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने श्रद्धालुओं को श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट का उपयोग करने की सलाह दी है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT