IPL 2022: सुपरकिंग्स और सुपरजाइंट्स के बीच मुकाबला आज, किस टीम का खुलेगा जीत का खाता

अनुभवी खिलाड़ी एम.एस धोनी, कप्तान जडेजा और कैरेबियन खिलाड़ी ब्रेवो ने टीम के लिए अहम योगदान दिया था, पर टीम जीत नहीं पाई.

  • 830
  • 0

आज का मुकाबला लखनऊ सुपरजाइंट्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच होने वाला है. दोनों ही टीमों को अपने पहले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है. इस वजह से आज के मैच में किसी एक टीम के जीत का खाता तो खुलेगा ही. सुपरकिंग्स जोकि इस बार अपने नए कप्तान के साथ मैदान पर उतर रही है और एक तरफ है सुपरजाइंट्स, जो खुद ही एक नई टीम है. दोनों के लिए ही पहला जीत काफी स्पेशल होने वाली है. 

ये भी पढ़ें:- टोल टैक्स बढ़ने से एक अप्रैल से महंगी होंगी रोड ट्रिप

पहले मैच में अगर सुपरकिंग्स के प्रर्दशन की बात करें बल्लेबाजों ने काफी ज्यादा निराश किया था, ऋतुराज गायकवाड, डेवोन कॉनवे, अंबाति रायडू, शिवम दुबे में से किसी का भी बल्ला नहीं बोला था. अनुभवी खिलाड़ी एम.एस धोनी, कप्तान जडेजा और कैरेबियन खिलाड़ी ब्रेवो ने टीम के लिए अहम योगदान दिया था, पर टीम जीत नहीं पाई.

ये भी पढ़ें:- पेट्रोल-डीजल के दाम, चुनाव के बाद कुल 6.40 रुपए की बढ़ोतरी

वहीं गुजरात टाइटंस के खिलाफ सुपरजाइंट्स के पहले 4 बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाए थे. कप्तान के.एल राहुल, डिकॉक, एविन लेविस, मनिष पांडे सस्ते में ही अपना विकेट गवा बैठे थे. ब्रेबोर्न स्टेडियम में होने वाले इस मैच में पिच बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों के लिए मददगार साबित हो सकता है. इसी मैदान पर हुए पिछले मुकाबले में दिल्ली ने मुंबई इंडियंस के हाथो से मैच छीन लिया था.  

दोनों टीमें कुछ इस प्रकार से हो सकती है:  

CSK प्लेइंग इलेवन: रुतुराज गायकवाड़, रॉबिन उथप्पा, मोइन अली, अंबाती रायुडू, रवींद्र जडेजा (c), एमएस धोनी (wk), शिवम दुबे, मिशेल सेंटनर, ड्वेन ब्रावो, एडम मिल्ने, तुषार देशपांडे

LSG प्लेइंग इलेवन: केएल राहुल (c), क्विंटन डी कॉक (wk), मनीष पांडे, एविन लुईस, क्रुणाल पांड्या, दीपक हुड्डा, आयुष बडोनी, अवेश खान, मोहसिन खान, रवि बिश्नोई, दुशमंथा चमीरा

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT