एक तरफ कोहली तो दूसरी तरफ बाबर आजम, देखिए विराट और पाक की जुगलबंदी

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत और पाकिस्तान की टीमें 23 अक्टूबर को मेलबर्न में आमने-सामने होंगी.

  • 468
  • 0

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत और पाकिस्तान की टीमें 23 अक्टूबर को मेलबर्न में आमने-सामने होंगी, लेकिन इस मैच से पहले दोनों टीमों के खिलाड़ियों की प्रैक्टिस की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. पाकिस्तान के बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान नेट्स में बल्लेबाजी कर रहे थे, वहीं दूसरी तरफ भारत के विराट कोहली नेट्स में अभ्यास कर रहे थे.

साइड नेट्स में प्रैक्टिस

जब विराट कोहली नेट्स में अभ्यास कर रहे थे, तब बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर नीचे फेंक रहे थे. वहीं भारतीय टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ लगातार विराट कोहली को नेट्स में गाइड कर रहे थे. पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली ने नेट्स में करीब 40 मिनट तक बल्लेबाजी की. वहीं पाकिस्तान के बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान इस दौरान साइड नेट्स में प्रैक्टिस कर रहे थे.

नेट्स प्रैक्टिस का ये वीडियो

दरअसल, विराट कोहली के अलावा बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान जैसे 3 महान बल्लेबाजों को एक साथ बल्लेबाजी करते देख फैंस काफी उत्साहित थे. क्रिकेट प्रेमियों के लिए यह नजारा बेहद खास था. नेट्स अभ्यास के बाद विराट कोहली ने भारतीय टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ और बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर से तकनीक पर बात की. हालांकि विराट कोहली की नेट्स प्रैक्टिस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

LEAVE A REPLY

POST COMMENT