Madhya Pradesh: छात्रों को टीचर सिखाता था अश्लील बातें, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में तराना कस्बे के रूपाखेड़ी रोड स्थित मिशनरी के दीना कॉन्वेंट स्कूल के एक शिक्षक को छात्राओं से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

  • 256
  • 0

मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में तराना कस्बे के रूपाखेड़ी रोड स्थित मिशनरी के दीना कॉन्वेंट स्कूल के एक शिक्षक को छात्राओं से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. बताया जाता है कि वह छात्राओं को अश्लील वीडियो भी दिखाता था. इसकी शिकायत छात्राओं ने अभिभावकों से की. इस पर शनिवार को परिजन स्कूल पहुंचे और हंगामा किया. इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को पकड़ लिया.

अश्लील वीडियो

एसआई जुबैदा शेख ने बताया कि आरोपी लिजे जोसेफ छात्राओं को अंग्रेजी पढ़ाता था. छात्राओं ने रिश्तेदार से शिकायत की थी कि वह गंदी हरकत करता है और अश्लील वीडियो दिखाता है. छात्राओं ने मामले की शिकायत स्कूल प्रबंधन से की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. शनिवार को अभिभावकों और हिंदू संगठनों से जुड़े लोगों ने स्कूल पहुंचकर हंगामा किया, जिसके बाद पुलिस सक्रिय हो गई.

लड़कियों को दिखाता है अश्लील वीडियो

अभिभावकों का आरोप है कि आरोपी टीचर छोटी लड़कियों को क्लास में 'लव यू', 'किस यू' जैसी बातें सिखाता है. वह क्लास में लड़कियों को अश्लील वीडियो दिखाता है. अभिभावकों का कहना है कि सातवीं से नौवीं कक्षा तक की पीड़ित छात्राओं ने शिक्षिका से बदतमीजी करने की शिकायत की थी. विरोध के बीच जब स्कूल प्रबंधन ने अभिभावकों को बताया कि आरोपी शिक्षक यहां नहीं है तो कुछ लोग भड़क गए और स्कूल परिसर में पथराव करने लगे. हालांकि पुलिस ने मोर्चा संभाला और मामले को शांत कराया.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT