कोरोना से हुई मौतों को लेकर सदन में भावुक हुए मनोज झा, सोशल मीडिया पर हुई खूब जमके तारीफ

मनोज झा ने कोरोना की वजह से जान गवाने वाले लोगों को याद करते हुए संसद में एक भावुक भाषण दिया था

  • 1227
  • 0

हाल में हुए राज्यसभा संसद की बातचीत में मनोज झा ने एक भाषण दिया जोकि सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है लोग मनोज झा की बातों पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

पूरा मामला

मनोज झा ने कोरोना की वजह से जान गवाने वाले लोगों को याद करते हुए संसद में एक भावुक भाषण दिया था. सांसद मनोज झा के भाषण को शेयर करते हुए ट्विटर यूजर मुसफिदुर रहमान ने लिखा, की यह मनोज झा का दिया हुआ बयान अब तक में सबसे बेहतरीन भाषणों में से एक है मनोज झा आपका बहुत-बहुत शुक्रिया ऐसा भाषण देने के लिए.

मनोज झा का भाषण

मनोज झा ने अपने भाषण में कहा कि मुझे एक शोक संतप्त गणना का एक मामूली सा नागरिक समझिए, और सबसे पहले मृतकों से माफी मांगी चाहिए जिनकी कोरोनावायरस से जान गई है. हम सभी को एक साझा माफीनामा लिखना चाहिए इन सभी मृतकों के लिए.

मनोज झा ने आगे कहते हुए कहा कि लोग हमें कॉल करते थे इस उम्मीद में कि हम सांसद के सदस्य है और ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था करवाएंगे, लेकिन हम किसी की मदद नहीं कर पाते थे. जिन लोग ने कोरोना की वजह से अपनी जान दवाई है यह हमारी नाकामी का एक जिंदा दस्तावेज छोड़ गए हैं यह हम सभी लोगों की सामूहिक नाकामी है.

उन्होंने आगे कहते हुए कहा कि मैं सिर्फ अपनी पार्टी की तरफ से नहीं कह रहा हूं बल्कि उन लाखों लोगों की तरफ से कह रहा हूं जो अपनी बात रखना चाहते हैं लेकिन अभी तक रख नहीं पाए.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT