आधी रात में मीका सिंह पड़े मुश्किल में, मदद के लिए आ गए सैकड़ों लोग

तेज बारिश के कारण मीका सिंह की कार बीच सड़क पर क्षतिग्रस्त हो गई. इस बात की जानकारी जब वहां मौजूद लोगों को लगी तो मीका के सैकड़ों फैंस मदद के लिए वहां पहुंच गए.

  • 1751
  • 0

बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा गायकों में से एक मीका सिंह की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. मीका सिंह की लोकप्रियता 17 जुलाई की आधी रात को देखने को मिली, जब उनकी कार बीच सड़क पर रुकी. दरअसल, मीका सिंह आधी रात राहुल वैद्य की संगीत सेरेमनी से आकांक्षा पुरी के साथ घर लौट रहे थे. इस दौरान तेज बारिश के कारण उनकी कार बीच सड़क पर क्षतिग्रस्त हो गई. इस बात की जानकारी जब वहां मौजूद लोगों को लगी तो मीका के सैकड़ों फैंस मदद के लिए वहां पहुंच गए.


वहां मौजूद लोगों को जब पता चला कि सिंगर मीका सिंह की कार बीच सड़क पर क्षतिग्रस्त हो गई है, इसके बाद सैकड़ों की संख्या में लोग बारिश के बीच वहां मदद के लिए पहुंचे. मदद के लिए आए लोगों को देख मीका सिंह भी काफी प्रभावित हुए और लोगों का दिल से शुक्रिया अदा किया. मीका ने कहा, 'वहां हमारी कार खराब हो गई लेकिन देखिए कितने लोग मदद के लिए आए. 

आपको बता दें कि मीका सिंह कमाल आर खान के साथ सोशल मीडिया पर टूटू-मैं मैं को लेकर चर्चा में थे. दरअसल, मीका सिंह और केआरके का ये विवाद तब सामने आया जब केआरके के आपत्तिजनक बयानों के बाद मीका सिंह ने सलमान खान की तरफ से उनका पक्ष लेने की तीखी आलोचना की थी. शनिवार को मीका सिंह राहुल वैद्य और दिशा परमार की संगीत सेरेमनी में नजर आए.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT