निया शर्मा का खुलासा, एक्ट्रेस ने कहा मैं पहले खूबसूरत नही थी

निया शर्मा जमाई राजा और एक हजार में मेरी बहना है जैसे शो में अपनी जबरदस्त एक्टिंग के लिए जानी जाती है. निया शर्मा इन दिनों डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रही हैं.

  • 523
  • 0

निया शर्मा जमाई राजा और एक हजार में मेरी बहना है जैसे शो में अपनी जबरदस्त एक्टिंग के लिए जानी जाती है. निया शर्मा इन दिनों डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रही हैं. निया शर्मा अपनी एक्टिंग के लिए ही नहीं बल्कि अपने स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं. हाल ही में निया ने अपने लुक्स को लेकर खुलकर बात की. आपको बता दें कि इंडस्ट्री में शायद ही कोई एक्ट्रेस होगी जो खुद को कम खूबसूरत मानती हो.

यह बात निया को किसी ने नहीं कही है, लेकिन वह खुद मानती है. ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बाद में कहा था कि वह सुंदर पैदा नहीं हुई हैं, इसलिए उन्होंने खुद को संवारने के लिए काफी मेहनत की है.

खुद की ग्रूमिंग

निया ने आगे बताया कि उनकी जिंदगी का सफर इतना आसान नहीं रहा, काफी मुश्किल और अलग है. निया ने कहा कि अच्छा दिखना कितना जरूरी है, जब मुझे यह समझ में आया तो मैंने इस पर काफी काम किया. निया का कहना है कि वह अपनी जिंदगी का हर एक दिन खुद की ग्रूमिंग में लगाती है. उन्होंने खुद को संवारने के लिए काफी मेहनत की है. इस बारे में आगे बात करते हुए निया ने कहा था कि उन्हें मेकअप करना बिल्कुल भी नहीं आता था और जब उनका मेकअप खराब हो जाता था तो वे खूब रोती थीं.

मेकअप करना सीखा

निया ने बताया कि जब उन्होंने इंडस्ट्री में एंट्री ली थी उस दौरान उन्हें मेकअप नहीं आता था, ऐसे में लोग मेकअप करते थे. उस दौरान जब निया खुद को देखती थीं तो सोचती थीं कि वह ऐसी क्यों दिख रही है. निया ने आगे कहा कि फिर उन्होंने खुद को संवारना शुरू किया. उन्होंने यूट्यूब पर मेकअप वीडियो देखकर मेकअप करना सीखा. उसके बाद निया ने इवेंट्स में अपना मेकअप खुद करना शुरू किया, जब तक कि स्टाइलिश मेरे पास सहयोग के लिए नहीं आई.

उसके बाद निया को कई स्टाइलिस्ट और मेकअप आर्टिस्ट से सहयोग के लिए ऑफर मिलने लगे. आज निया के पास ऐसे लोग हैं जो उन्हें मैसेज करते हैं और कहते हैं कि वे उनका मेकअप करना चाहते है. निया ने कहा कि जब मुझे इस तरह के ऑफर मिलते हैं तो मेरा दिल खुशी से भर जाता है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT