एक्शन सीन की शूटिंग करते हुए नोरा फतेही को लगी थी चोट, चेहरे से टपक रहा था खून

इस मोशन पोस्टर में दिख रही नोरा फतेही के चेहरे पर लगी चोट असली थी. नोरा के चेहरे से टपक रहे खून ने उसके हावभाव को बहुत यथार्थवादी बना दिया.

  • 2248
  • 0

नोरा फतेही ने अपनी मेहनत के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है. इसका अंदाजा आप हाल ही में रिलीज हुए 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' के मोशन पोस्टर से लगा सकते हैं, जिसमें उनके माथे से खून बहता नजर आ रहा है. नोरा के चेहरे पर देखी गई चोट ग्राफिक या नकली नहीं थी. इस मोशन पोस्टर में दिख रही नोरा फतेही के चेहरे पर लगी चोट असली थी. नोरा के चेहरे से टपक रहे खून ने उसके हावभाव को बहुत यथार्थवादी बना दिया.

आपको बता दें कि इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' का मोशन पोस्टर कुछ दिन पहले रिलीज किया गया था. इसमें नोरा फतेही समेत अन्य कलाकारों का फर्स्ट लुक जारी किया गया था, जबकि अलग-अलग लुक ने पीरियड ड्रामा के लिए टोन सेट किया, विशेष रूप से हीना रहमान के रूप में नोरा फतेही का लुक एक अलग कहानी कहता है, क्योंकि अभिनेत्री ने अपने चरित्र के लिए अपने माथे पर एक वास्तविक चोट दिखाई थी.

को-स्टार ने चेहरे पर मार दी थी बंदूक

चोट की दुर्घटना का खुलासा करते हुए, नोरा फतेही ने साझा किया, “हम एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे और निर्देशक सिंगल कैमरे के साथ एक ही टेक में इस दृश्य को शूट करना चाहते थे. मेरे सह-अभिनेता और मैंने एक्शन कोरियोग्राफी के लिए पूर्वाभ्यास किया, जिसमें उन्होंने मेरे चेहरे पर बंदूक तान दी. मैंने उसके हाथ से बंदूक निकाल दी. रिहर्सल के दौरान सब ठीक था, जो वास्तविक टेक से पांच मिनट पहले था. हालांकि, जब हमने वास्तविक टेक को रोल आउट करना शुरू किया, तो अभिनेता ने गलती से मेरे चेहरे पर बंदूक फेंक दी, धातु की बंदूक का अंत जो वास्तव में मेरे माथे पर भारी था, जिससे चोट लग गई और खून बह रहा था. "

नोरा को घटना के तुरंत बाद अस्पताल ले जाया गया, क्योंकि चोट के कारण सूजन और खून बह रहा था. दर्द के कारण वह लगभग बेहोश हो गई. संयोग से, चोट ने फिल्म के लिए एक दृश्य के रूप में काम किया, जहां नोरा को वीएफएक्स का उपयोग करके एक दर्पण में शूट किया जाना था, उसी टीम के साथ वास्तविक चोट का उपयोग करके दृश्य को पूरा करना था. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT