Punjab: अभिनेता सोनू सूद पर मामला दर्ज, मतदाताओं को रिझाने का आरोप

शिरोमणि अकाली दल ने इस बात की शिकायत की और चुनाव आयोग ने मामले को संज्ञान में लेते हुए सोनू सूद की गाड़ी को जब्त कर लिया.

  • 638
  • 0

बॉलीवुड के एक्टर सोनू सूद मुश्किल में पड़ गए हैं. दरअसल सोनू सूद पर अपनी बहन मालविका सूद के हक में मतदाताओं को लुभाने के आरोप के चलते पंजाब के मोगा में मामला दर्ज हो गया है. सोनू सूद पर आचार संहिता का उल्लंघन करने और मतदान केंद्रों पर जाकर वोटरों को रिझाने का आरोप है, यही वजह है कि उनपर मुकदमा दर्ज हुआ और 20 फरवरी को सोनू सूद की गाड़ी भी जब्त कर ली गई.

 विधानसभा क्षेत्र में घूम रहे थो सोनू सूद

फिल्म अभिनेता सोनू सूद अपनी बहन मालविका सूद के विधानसभा क्षेत्र में घूम रहे थे,  शिरोमणि अकाली दल ने इस बात की शिकायत की और चुनाव आयोग ने मामले को संज्ञान में लेते हुए सोनू सूद की गाड़ी को जब्त कर लिया. इससे पहले 20 फरवरी को अभिनेता सोनू सूद के शहर में घूमने पर रोक लगा दी थी, उन्हें घर बैठने का आदेश दिया गया था. बता दें सोनू सूद की बहन मालविका सूद विधानसभा क्षेत्र मोगा से कांग्रेस पार्टी की प्रत्याशी हैं. सोनू सूद लगभग 1 महीने से विधानसभा क्षेत्र में हैं. इसके चलते ही अन्य राजनीतिक पार्टियों के लोग सोनू पर नजर बनाए हुए थे, ताकि वो किसी भी तरह से मतदाताओं को लुभाकर अपनी बहन के हक में मतदान ना करवा सकें.

इसी बीच जब सोनू सूद मोगा के गांव लंडेके स्थित बूथ नंबर 205 पर पहुंचे वहां पर मौजूद लोग सेल्फी लेने लगे. शिरोमणि अकाली दल के समर्थकों ने इसकी शिकायत चुनाव आब्जर्वर से कर दी और उनके खिलाफ कार्रावाई की गई.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT