बच्चे को मगरमच्छ ने निगला, रेत में खेल रहा था बच्चा

श्योपुर में आज दिल दहला देने वाली घटना हुई. यहां एक मगरमच्छ ने 10 साल के बच्चे को निगल लिया. ग्रामीणों ने उसे बच्चे को निगलते देखा.

  • 616
  • 0

श्योपुर में आज दिल दहला देने वाली घटना हुई. यहां एक मगरमच्छ ने 10 साल के बच्चे को निगल लिया. ग्रामीणों ने उसे बच्चे को निगलते देखा. जब तक वह भागा तब तक मगरमच्छ उसे निगल चुका था. पुलिस और भारी भीड़ मौके पर जमा हो गई है. बच्चे को बचाने के लिए वन विभाग और डॉक्टर इंतजार कर रहे है. मामला रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के रिजेंटा गांव के पास चंबल नदी किनारे का है. बताया जा रहा है कि सोमवार शाम करीब छह बजे रिजेंटा गांव का रहने वाला 10 वर्षीय अतर सिंह केवट नदी के किनारे रेत पर खेल रहा था. तभी मगरमच्छ नदी के पानी से निकला और अचानक बच्चे पर झपटा. इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता, उसने बच्चे को निगल लिया.

पास खड़े लोगों ने देखा कि मगरमच्छ बच्चे को निगल रहा है तो उन्होंने बिना देर किए मगरमच्छ को पकड़ लिया और रस्सी से बांध दिया. बच्चे को पेट से बाहर निकालने के लिए व्यायाम शुरू किया. मामले की जानकारी मिलने के बाद भारी भीड़ के साथ पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गया है. ग्रामीणों ने मगरमच्छ के मुंह में लकड़ी बांधकर रस्सियों से बांध दिया है.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT