घर वालों ने जबरदस्ती कराई शादी, तो दुल्हन ने पति को बांधी राखी

छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां एक लड़की ने फिल्म अभिनेता सोनू सोडू को मैसेज कर मदद मांगी है.

  • 472
  • 0

छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां एक लड़की ने फिल्म अभिनेता सोनू सूद को मैसेज कर मदद मांगी है. बच्ची ने पीएम मोदी और राष्ट्रपति से भी मदद मांगी है. दरअसल मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है. छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में राजस्थान की एक लड़की की शादी उसके घर वालों ने उसकी मर्जी के खिलाफ कर दी. जिस युवक से युवती की शादी हुई है उसकी उम्र करीब 40 साल बताई जा रही है. लड़की ने सोशल मीडिया में लिखा कि मैं पढ़ाई करना चाहती हूं लेकिन मेरे घर वालों ने जबरन मेरी शादी एक 40 साल के पागल लड़के से कर दी है.

प्रेम प्रसंग से नाराज

युवती ने बताया कि उसका पति उसे मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करता है. लड़की ने कहा कि मैं जीना चाहती थी लेकिन मेरे पति ने मुझे जिंदा जलाने की कोशिश की. दरअसल, युवती राजस्थान के जोधपुर जिले की रहने वाली है. उसकी उम्र 22 साल बताई जा रही है. युवती के प्रेम प्रसंग से नाराज परिजनों ने जबरन उसकी शादी छत्तीसगढ़ के कांकेर निवासी जितेंद्र से करा दी.

परिवार ने जबरन शादी कराई

लड़की ने सोशल मीडिया पर फिल्म अभिनेता सोनू सूद को टैग करते हुए लिखा- 'सर, मैं तरुणा शर्मा हूं. मुझे बचा लो, मैं पढ़ना चाहती हूं, लेकिन मेरे परिवार ने जबरन मेरी शादी एक 40 साल के पागल लड़के से करा दी है.' जानकारी के मुताबिक, तरुणा अपने बचपन के दोस्त से शादी करना चाहती थी. दोनों के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था लेकिन घरवाले इस शादी के खिलाफ थे.

सुरेंद्र से कोर्ट मैरिज 

जिसके बाद तरुणा शर्मा ने 13 जनवरी 2023 को अपने बचपन के दोस्त सुरेंद्र से कोर्ट मैरिज की थी. इस शादी से नाराज परिजनों ने किसी तरह लड़की को वापस अपने घर बुला लिया. फिर उसके बाद जितेंद्र जोशी से उसकी शादी करा दी. लड़की का मैसेज सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कांकेर पुलिस ने कार्रवाई की है. पुलिस ने युवती के घर पहुंचकर उसे सखी सेंटर में रखवाया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT