दुल्हन की मांग भरते ही दूल्हे की हुई मौत, शादी में छाया मातम

बिहार के भागलपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां शादी का माहौल मातम में तब बदल गया जब दुल्हन की मांग पूरी होते ही दूल्हे की मौत हो गई.

  • 334
  • 0

बिहार के भागलपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां शादी का माहौल मातम में तब बदल गया जब दुल्हन की मांग पूरी होते ही दूल्हे की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि दूल्हे को हार्ट अटैक आया था. वहीं पति की मौत की खबर सुनते ही दुल्हन भी बेहोश हो गई. लड़के और लड़की के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

निजी कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर

जानकारी के अनुसार झावा कोठी, खंजरपुर निवासी विनीत की शादी भागलपुर निवासी आयुषी के साथ तय हुई थी. विनीत दिल्ली की एक निजी कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर था, जबकि आयुषी एक मल्टीनेशनल कंपनी में काम करती है. 3 मई 2023 को विनीत शीतला स्थान चौक, मिरजानहाट, भागलपुर स्थित मातेश्वरी विवाह भवन पहुंचे.

पूरी हुई थी सारी रस्में

ढोल-नगाड़ों के साथ बारात विवाह मंडप में पहुंची. बारात पहुंचने के बाद सारी रस्में पूरी की गईं. जयमाला, फोटो सेशन व अन्य रस्में अदा की गईं. गुरुवार को दूल्हे ने दुल्हन की मांग में सिंदूर भरा. इसके बाद विनीत बाथरूम चला गया. लौटते ही उनके सीने में दर्द होने लगा और वे मूर्छित होकर जमीन पर गिर पड़े. मौके पर परिजनों ने उसे जगाने का काफी प्रयास किया लेकिन वह नहीं उठा.

दुल्हन भी बेहोश

उसके बाद परजिन तुरंत विनीत को मायागज के जेएलएनएमसीएच अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजन के मुताबिक विनीत को हार्ट अटैक आया था. विनीत की मौत की खबर मिलते ही दुल्हन भी बेहोश हो गई. इस हादसे से दोनों परिवारों में मातम पसर गया. लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा था कि वंती उन्हें छोड़कर चली गई है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT