चील को बचाने में मालिक-ड्राइवर की जान गई, CCTV में कैद हुई वीडियो

मुंबई के बांद्रा वर्ली सी लिंक पर बाज को बचाने के लिए कार से उतरे दो लोगों को एक टैक्सी ने टक्कर मार दी. हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई,

  • 936
  • 0

मुंबई के बांद्रा वर्ली सी लिंक पर बाज को बचाने के लिए कार से उतरे दो लोगों को एक टैक्सी ने टक्कर मार दी. हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई.

यह भी पढ़ें : महिमा चौधरी को हुआ ब्रेस्ट कैंसर, अनुपम खेर ने फैंस के साथ शेयर की जानकारी


चील को बचाने के लिए अपनी जान गंवाई

घटना 30 मई की है. 43 वर्षीय अमर मनीष जरीवाला अपनी कार में सी-लिंक से गुजर रहे थे. कार उसका ड्राइवर चला रहा था. अचानक एक बाज उनकी कार से टकराकर नीचे गिर गया. मनीष ने तुरंत कार रोकी और नीचे उतरकर बाज को बचाने के लिए आगे बढ़े. उनके पीछे उनका ड्राइवर भी उतर गया.


वहीं पीछे से आ रही एक टैक्सी उन्हें सड़क पर देखकर भी नहीं रुकी. टैक्सी चालक ने दोनों लोगों को टक्कर मार दी और वहां से निकल गया. टैक्सी से टकराने के बाद मनीष और उसका ड्राइवर हवा में कूद गया और फिर सड़क पर गिर गया. इस घटना में अमर मनीष जरीवाला की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में अमर का ड्राइवर श्याम सुंदर कामत भी घायल हो गया, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT