Delhi: IGI एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की किसने दी धमकी, सूचना मिलते ही बढ़ाई गई सुरक्षा

दिल्ली पुलिस को बम विस्फोट की धमकी मिलने के बाद इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है.

  • 3623
  • 0

दिल्ली पुलिस को बम विस्फोट की धमकी मिलने के बाद इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे (आईजीआई हवाईअड्डे) पर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. दिल्ली पुलिस को ई-मेल के जरिए धमकी मिली है कि आतंकी संगठन अलकायदा एयरपोर्ट पर हमले की साजिश रच रहा है. आईजीआई एयरपोर्ट ने एक आधिकारिक बयान में कहा कि ईमेल मिलने के बाद अतिरिक्त अलर्ट जारी किया गया है और सुरक्षा के सभी इंतजाम किए गए हैं.

हवाई अड्डे ने एक बयान में कहा, "शनिवार को, आईजीआई पुलिस स्टेशन ने हवाईअड्डा संचालन नियंत्रण केंद्र को अल-कायदा नेता द्वारा बम की धमकी के बारे में प्राप्त एक ईमेल के बारे में सूचित किया.  इसमें कहा गया है कि करणबीर सूरी उर्फ ​​मोहम्मद जलाल और उसकी पत्नी शैली शारा उर्फ ​​हसीना रविवार को सिंगापुर से भारत आ रहे हैं. वे एक से तीन दिनों में हवाई अड्डे पर बम गिराने की योजना बना रहे हैं.

दिल्ली हवाईअड्डे ने कहा कि नियमों के मुताबिक सुरक्षा संचालन नियंत्रण केंद्र (एसओसीसी) ने सभी संबंधित एजेंसियों को सूचित कर सुरक्षा बलों को अलर्ट कर दिया है. हवाई अड्डे के सभी टर्मिनलों पर तोड़फोड़ रोधी जांच की गई है. इसके अलावा सभी एंट्री पॉइंट पर वाहनों की चेकिंग और पेट्रोलिंग बढ़ा दी गई है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT