विराट कोहली से बीसीसीआई हुए नाराज, जानिए बड़ी वजह

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड विराट कोहली के यो-यो टेस्ट का स्कोर सोशल मीडिया पर शेयर करने से खुश नहीं है.

विराट कोहली
  • 87
  • 0

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड विराट कोहली के यो-यो टेस्ट का स्कोर सोशल मीडिया पर शेयर करने से खुश नहीं है. पूर्व कप्तान सहित टीम इंडिया के अधिकांश सदस्यों ने 30 अगस्त से शुरू होने वाले एशिया कप से पहले अलूर में छह दिवसीय कंडीशनिंग शिविर शुरू करने के लिए फिटनेस परीक्षण किया. कोहली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक तस्वीर अपलोड की, जिसमें यह भी बताया गया है उनका यो-यो टेस्ट स्कोर. बीसीसीआई ने खिलाड़ियों को चेतावनी दी है.

फिटनेस परीक्षण 

विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर अपनी शर्टलेस फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, 'खतरनाक कोन के बीच यो-यो टेस्ट खत्म करके खुशी हुई. खिलाड़ियों को मौखिक रूप से सूचित किया गया है कि वे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कोई भी गोपनीय बात पोस्ट करने से बचें. वे प्रशिक्षण के दौरान तस्वीरें पोस्ट कर सकते हैं, लेकिन स्कोर पोस्ट करना अनुबंध का उल्लंघन होगा. बीसीसीआई के निर्देश पर जल्द ही चयनित सदस्यों की पूरी शारीरिक जांच की जाएगी.

विश्राम का दिन 

भारतीय क्रिकेट में यो-यो टेस्ट का पासिंग मार्क 16.5 रखा गया है. विराट कोहली के साथ-साथ रोहित शर्मा और हार्दिक पंड्या ने भी यो-यो टेस्ट सफलतापूर्वक पास कर लिया है. फिटनेस कैंप 9 से 22 अगस्त तक चलने वाला है, जिसे दो भागों में बांटा गया है. बीच में एक विश्राम का दिन रखा गया. इस प्रक्रिया का प्राथमिक उद्देश्य खिलाड़ियों को बेहतर स्थिति में लाना और संभावित चोटों से बचना है जो आयोजनों में भारत की दौड़ को पटरी से उतार सकती हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT