इन कलाकारों ने एक दूसरे से की थी सगाई, शादी होने तक बिगड़ गई बात

बॉलीवुड सितारे फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। इंडस्ट्री के ऐसे कई सितारे हैं जिन्होंने सगाई तो की लेकिन शादी के पवित्र बंधन में बंधने से पहले ही एक-दूसरे से अलग हो गए।

अक्षय कुमार और रवीना टंडन
  • 130
  • 0

अक्षय कुमार और रवीना टंडन को 'मोहरा' और 'खिलाड़ियों के खिलाड़ी' जैसी फिल्मों में प्यार करते देखा गया. एक रिपोर्ट के मुताबिक, इन्हीं फिल्मों में काम करने के दौरान अक्षय और रवीना एक-दूसरे के करीब आए. कुछ समय बाद दोनों ने गुपचुप तरीके से सगाई कर ली. हालांकि, इनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल सका और अक्षय कुमार और रवीना टंडन अलग हो गए.

इस लिस्ट में अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर भी शामिल हैं. दोनों सितारे परिवार की सहमति से शादी करने वाले थे. वैसे तो अभिषेक और करिश्मा ने साल 2002 में सगाई कर ली थी, लेकिन कुछ ऐसा हुआ कि बात शादी तक पहुंचने से पहले ही उनकी सगाई टूट गई.

सलमान खान और संगीता बिजलानी

सलमान खान ने भले ही आज तक शादी नहीं की हो, लेकिन एक समय वह संगीत बिजलानी से शादी करने के लिए तैयार थे. एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान और संगीता बिजलानी की शादी के कार्ड भी छप चुके थे. हालांकि, किन्हीं कारणों से आखिरी वक्त पर उनकी शादी टूट गई.

साजिद खान उस समय काफी चर्चा में थे जब वह गौहर खान को डेट कर रहे थे. एक रिपोर्ट के मुताबिक साजिद और गौहर एक दूसरे से शादी करने के लिए तैयार थे और दोनों ने सगाई भी कर ली थी. एक साल तक साथ रहने के बाद साजिद खान और गौहर खान अलग हो गए.

इस लिस्ट में विवेक ओबेरॉय और गुरप्रीत गिल की जोड़ी का नाम भी शामिल है. फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले विवेक ओबेरॉय की सगाई गुरप्रीत गिल से हुई थी, लेकिन कुछ समय बाद दोनों अलग हो गए. एक रिपोर्ट के मुताबिक गुरप्रीत गिल और विवेक ओबेरॉय के अलग होने की वजह एक्टर का बिजी होना बताया गया था.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT