दिल्ली में ई रिक्शा चालक की पीट-पीट कर हत्या, जांच में लगी पुलिस

दिल्ली में अपराध की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. इसी के बारे में बात करें तो बाहरी दिल्ली के रणहौला इलाके से एक और ऐसी ही खबर सामने आई है जहां एक ई-रिक्शा चालक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई.

प्रतीकात्मक तस्वीर
  • 184
  • 0

दिल्ली में अपराध की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. इसी के बारे में बात करें तो बाहरी दिल्ली के रणहौला इलाके से एक और ऐसी ही खबर सामने आई है जहां एक ई-रिक्शा चालक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी. पुलिस की ओर से बताया गया कि शनिवार को रणहौला इलाके में एक ई-रिक्शा चालक की उसके घर के पास पीट-पीटकर हत्या कर दी गई.

प्रयास का मामला दर्ज

गुरुवार देर रात दिल्ली के केशवपुरम के कन्हैया नगर मेट्रो स्टेशन के पास से एक खबर सामने आई है, जहां दो गुटों के बीच हुए झगड़े में एक युवक को गोली मार दी गई. ऐसे में शुरुआती जांच में पता चला है कि इंस्टाग्राम पर वीडियो अपलोड करने को लेकर दो गुटों में विवाद हुआ था और पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है और अब पुलिस आरोपियों की पहचान करने में जुटी है.

घायल युवक की पहचान

आपको बता दें कि घायल युवक की पहचान महादेव के रूप में हुई है और वह अंबेडकर नगर में रहता है. आगे पुलिस अधिकारी की ओर से बताया गया कि गुरुवार की रात तीन बजे पुलिस को बीएलके अस्पताल से सूचना मिली थी कि एक युवक को गोली मार दी गयी है. ऐसे में पुलिस अस्पताल पहुंची तो पता चला कि घायल युवक का नाम महादेव है और उसकी पीठ में गोली लगी है. उसे अस्पताल में भर्ती कराने वाले उसके दोस्तों से पूछताछ की गई, जिसमें पता चला कि महादेव का सोशल मीडिया पर किसी बात को लेकर कुछ युवकों से विवाद हुआ था.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT