बनारस की छात्रा के साथ अश्लीलता, युवकों ने उतरवाए कपड़े

वाराणसी के काशी हिंदू विश्वविद्यालय परिसर में बुधवार की देर रात अपने दोस्त के साथ घूम रही आईआईटी छात्रा से कुछ मनचलों ने छेड़छाड़ की.

प्रतीकात्मक तस्वीर
  • 142
  • 0

वाराणसी के काशी हिंदू विश्वविद्यालय परिसर में बुधवार की देर रात अपने दोस्त के साथ घूम रही आईआईटी छात्रा से कुछ मनचलों ने छेड़छाड़ की. आरोप है कि इस दौरान कथित तौर पर उसके कपड़े उतारे गए और उसका वीडियो भी बनाया गया. इस घटना पर गुस्सा जाहिर करते हुए गुरुवार को सैकड़ों छात्रों ने राजपूताना हॉस्टल के सामने विरोध प्रदर्शन किया.

पीड़ित छात्रा की ओर से लंका थाने में दी गई शिकायत के मुताबिक, वह बुधवार रात अपने आईआईटी हॉस्टल से बाहर निकली थी. कुछ दूर जाने पर उसे एक मित्र मिला. दोनों करमन बाबा के मंदिर के पास पहुंचे. उसी समय एक बाइक पर सवार तीन लोगों ने उसे रोक लिया.

शिकायतकर्ता का आरोप

पीड़िता ने बताया कि बदमाश उसका मुंह दबाकर उसे एक कोने में ले गए और वहां उसके कपड़े उतारकर वीडियो बना लिया. इसके कई फोटो भी खींचे. शिकायतकर्ता का आरोप है कि बदमाशों ने उसे करीब 15 मिनट तक बंधक बनाए रखा और फिर उसका मोबाइल फोन लेकर भाग गए.

आरोपियों की पहचान

लंका थाना पुलिस ने बताया कि छात्रा की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 506 और आईटी एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. आरोपियों की पहचान की जा रही है. इस घटना के सामने आने के बाद बीएचयू के छात्र भड़क गए. गुरुवार को छात्रों ने विश्वविद्यालय प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कहा कि इस घटना में बाहरी तत्व शामिल हैं, इसलिए परिसर में बाहरी लोगों के प्रवेश पर रोक लगायी जाये.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT