कर्क और मकर राशि वालों को होगा फायदा, जानिए आज का राशिफल

आज दोपहर 1 बजे के बाद चंद्रमा और राशि स्वामी मंगल का गोचर विकास के लिए अनुकूल है। आज आपको शिक्षा के हर काम में सफलता मिलेगी।

  • 973
  • 0

1. मेष राशिफल-

आज दोपहर 1 बजे के बाद चंद्रमा और राशि स्वामी मंगल का गोचर विकास के लिए अनुकूल है। आज आपको शिक्षा के हर काम में सफलता मिलेगी। सेहत को लेकर आप थोड़े चिंतित रहेंगे। लाल रंग शुभ होता है।

2. वृष राशिफल-

आज दोपहर 01 बजे के बाद किसी संत के प्रभाव में आप अपनी धार्मिक सोच का विस्तार करेंगे। वाहन खरीदने की योजना बनेगी। हरा शुभ है। शुक्र, चावल और दही के द्रव्यों का दान करें। श्री सूक्त का पाठ करें।

3. मिथुन राशिफल-

दोपहर 1 बजे के बाद चंद्र सिंह और सूर्य का तुला गोचर व्यापार के लिए शुभ है। नौकरी में प्रमोशन की योजना बना सकते हैं। हरा शुभ है। स्वास्थ्य में तेज सुधार है।

4. कर्क राशिफल-

इस राशि में चंद्रमा का गोचर नौकरी और व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति का संकेत देता है। लाल रंग शुभ होता है। धार्मिक कार्यों में व्यस्त हो सकते हैं। अब आप पारिवारिक सुख में प्रगति से प्रसन्न रहेंगे।

5. सिंह राशिफल-

दोपहर 01 बजे के बाद चंद्रमा इस राशि में रहेगा। इस राशि में सूर्य और चंद्रमा के तीसरे गोचर से राजनीति में आपको सफलता मिलेगी। शिक्षा से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी। नारंगी रंग शुभ होता है।

6. कन्या राशिफल-

इस राशि में बुध शुभ होता है। शिक्षा में सफलता मिलने से प्रसन्नता होगी। चंद्रमा का बारहवां और गुरु का मकर गोचर बैंकिंग और आईटी नौकरियों में लाभ देगा। उड़द का दान करें। हरा शुभ है।

ये भी पढ़े : शराब के नशे में हैवान बना दोस्त, 40 मिनट में 107 बार किया चाकू से वार

7. तुला राशिफल-

शिक्षा के क्षेत्र में नए अवसर प्राप्त होंगे। स्वास्थ्य में तनाव की संभावना है। मां दुर्गा की पूजा करें। नीला रंग शुभ होता है। मूंग का दान करें।

8. वृश्चिक राशिफल-

व्यापार में कुछ तनाव हो सकता है। नौकरी में सफलता मिलेगी। हरा शुभ है। शनि को काले वस्त्र और तिल का दान करें।

9. धनु राशिफल-

दोपहर 01 बजे के बाद चंद्रमा का नौवां गोचर और बृहस्पति का दूसरा गोचर बहुत अनुकूल है। व्यापार में सफलता मिलेगी। धन व्यय होगा। लाल रंग शुभ होता है। राजनेताओं को लाभ होगा।

10. मकर राशिफल-

सिंह और गुरु शनि इस राशि में हों तो दोपहर 1 बजे के बाद चंद्रमा शुभ फल देगा। बुध और चंद्रमा नौकरी में लाभ की स्थिति देंगे। रियल एस्टेट से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी। सफेद रंग शुभ होता है। सुंदरकांड का पाठ करें।

11. कुम्भ राशिफल-

सूर्य का तुला गोचर शुभ फल देगा। शनि नौकरी में लाभ प्रदान कर सकते हैं। छात्रों के लिए आज का दिन सुखद रहेगा। आकाश शुभ रंग है।

12. मीन राशिफल-

दोपहर 01 बजे के बाद चंद्रमा का छठा गोचर परिवार में विवाद दे सकता है। बृहस्पति और चंद्रमा बहुत शुभ हैं। कन्या राशि में बुध व्यापार में बड़ा लाभ दे सकता है। पीला रंग शुभ होता है। कनकधारा स्तोत्र का पाठ करें। गुड़ का दान करें।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT